महाराष्ट्र के CM के घर पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स, बप्पा के पूजन में हुए शामिल
महाराष्ट्र के CM के घर पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स, बप्पा के पूजन में हुए शामिल
Share:

गणेश चतुर्थी के मौके पर देश भर में सबसे ज्‍यादा उत्‍साह महाराष्‍ट्र में देखने को मिलता है। हालाँकि आज गणेश विसर्जन का दिन है। आपको बता दें कि हर साल हर घर में भगवान गणेश को स्‍थापित किया जाता है। इस लिस्ट में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) भी शामिल हैं। उनके आवास पर भी गणपति बप्‍पा पधारे, जिनके दर्शन के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) जैसे बॉलीवुड स्‍टार्स भी पहुंचे। जी हाँ और इस खास मौके पर रणवीर जहां रेड एंड व्‍हाइट कलर के एक प्रिंटेड कुर्ता-पजामा में दिखें, वहीं दीपिका रेड एंड ग्रीन कलर के एक ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं।

दूसरी तरफ सारा भी पीले कलर के एक सिंपल कमीज-सलवार में पहुंचीं, जिसमें वह बहुत प्‍यारी लगीं। आप सभी को बता दें कि सीएम शिंदे के आवास पर आयोजित गणेशोत्‍सव में इन बॉलीवुड स्‍टार्स के शामिल होने की कई फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। आप सभी को पता हो इससे पहले रणवीर और दीपिका अंबानी परिवार के यहां गणेश विसर्जन के मौके पर भी शामिल हुए थे और यहाँ दोनों ने खूब डांस भी किया था। अब दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्‍द अमिताभ बच्‍चन और प्रभास के साथ फिल्‍म 'प्रोजेक्‍ट के' में नजर आएंगी।

जी हाँ और इसके अलावा वह फिल्‍म 'फाइटर' के लिए पहली बार ऋतिक रोशन के साथ काम करने जा रही हैं। इसके अलावा उनके पास शाहरुख खान की फिल्‍म 'पठान' है और अमिताभ के साथ एक और फिल्‍म 'द इंटर्न' का हिंदी रीमेक शामिल है। अब रणवीर की बात करें तो वह करण जौहर की अगली डायरेक्‍शनल फिल्‍म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे।

बर्फ के अंदर योग करते दिखे विद्युत जामवाल, देखकर उड़े लोगों के होश

बेटे को लेकर बप्पा के दर्शन करने पहुंची करीना, जेह ने चुरा लिया लड्डू

सारा अली खान को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल, दोस्त ने दिया हिंट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -