सारा अली खान को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल, दोस्त ने दिया हिंट!
सारा अली खान को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल, दोस्त ने दिया हिंट!
Share:

कुछ दिनों पहले सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल को एक साथ डिनर डेट एंजॉय करते हुए देखा गया था। वहीं इसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें तेज हो गई। हालाँकि अब इसका बड़ा हिंट मिला है। जी दरअसल शुभमन गिल के दोस्त खुशप्रीत सिंह औलख ने उन्हें बर्थडे (8 सितंबर) विश करने के लिए जो पोस्ट किया है, इसका सारा अली खान संग कनेक्शन नजर आता है। आप देख सकते हैं खुशप्रीत सिंह ने इंस्टा पर शुभमन गिल संग फोटो शेयर कर लिखा- ''मेरे मेन मैन को हैप्पीएस्ट बर्थडे। The OG, इरिटेट करने वाला और गूगल ग्रेजुएटेड बेबी लेकिन सच कहूं तो तुम्हारे बिना मेरी जिंदगी खराब होती। भगवान तुम्हें ज्यादा सक्सेस, बहाने, गूगल ज्ञान और बहुत SARA प्यार हर किसी से दे।''

वहीं खुशप्रीत सिंह की इस पोस्ट पर लोगों का तुरंत ध्यान गया है। उसके बाद यूजर्स को खुशप्रीत सिंह का फनी अंदाज में दोस्त को विश करने का तरीका काफी पसंद आया। हालाँकि सारा का नाम पोस्ट में एड करना सबसे बड़ा हाईलाइट था। जी हाँ और अब ये पोस्ट वायरल हो रही है। यूजर्स ये पोस्ट देखने के बाद सारा और शुभमन के रिश्ते को कंफर्म मान रहे हैं। हालाँकि खुशप्रीत ने कुछ कन्फर्म नहीं किया है।

वैसे खुशप्रीत ने जिस तरह हाईलाइट करते हुए सारा को बोल्ड लेटर्स में लिखा है, वो सारी गवाही दे रहा है। कुछ लोगों का मानना है कि ये सारा, सारा अली खान की बजाय क्या पता सारा तेंदुलकर हों। हालाँकि मीडिया में तो शुभमन और सारा तेंदुलकर के ब्रेकअप की खबरें हैं और दोनों ने एक दूसरे को इंस्टा पर अनफॉलो भी कर लिया है। वहीं सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर की खबरों में कितनी सच्चाई है यह आगे देखना होगा।

सामने आईं बिपाशा बसु की 'शाध सेरमनी' की तस्वीरें, बनारसी साड़ी में दिखीं खूबसूरत

ब्रह्मास्त्र की ऑफ ट्रैक कहानी करेगी आपको टॉर्चर

'मैं गांधीवादी नहीं हूं, नेताजी सुभाष चंद्रवादी हूं': कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -