बेटे को लेकर बप्पा के दर्शन करने पहुंची करीना, जेह ने चुरा लिया लड्डू
बेटे को लेकर बप्पा के दर्शन करने पहुंची करीना, जेह ने चुरा लिया लड्डू
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं। वैसे अदाकारा की गिनती इंडस्ट्री की सुपर कूल माॅम्स में होती हैं। जी हाँ, करीना ने जिस तरह से अपने बच्चों को संभाला है हर कोई उनकी तारीफ़ करता है। करीना अक्सर तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में करीना ने जेह के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में जेह का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

जी दरअसल, करीना हाल ही में जेह के साथ बप्पा के दर्शन के लिए गईं थीं। अब अगर हम लुक की बात करें तो करीना मल्टीकलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं जेह ब्लैक टी-शर्ट और ऑफ व्हाइट डांगरी में सुपर क्यूट लगे। जी हाँ और इन तस्वीरों में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था नन्हें जेह की शरारती स्वभाव। आप देख सकते हैं पहली तस्वीर में जेह अपनी मां की गोद में बैठे गणपति बप्पा का 'प्रसाद' देख रहे थे। जी हाँ और अगली तस्वीर में जेह ने थाली से प्रसाद चुरा लिया और उसे मजे से खाते दिखे। इस समय जेह की इस क्यूटनेस पर हर किसी का दिल आ गया है हालाँकि कुछ लोग करीना को ट्रोल कर रहे हैं।

कई लोगों का कहना है करीना मुस्लिम होकर अपने बेटे को बप्पा के दरबार में लेकर क्यों गई? वहीं इन तस्वीरों को शेयर कर करीना ने लिखा- 'परिवार को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। जेह के शरारती एक्सप्रेशंस वाकई मनमोहक है। माशा अल्लाह।'

'मैं गांधीवादी नहीं हूं, नेताजी सुभाष चंद्रवादी हूं': कंगना रनौत

सामने आईं बिपाशा बसु की 'शाध सेरमनी' की तस्वीरें, बनारसी साड़ी में दिखीं खूबसूरत

ब्रह्मास्त्र की ऑफ ट्रैक कहानी करेगी आपको टॉर्चर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -