बर्फ के अंदर योग करते दिखे विद्युत जामवाल, देखकर उड़े लोगों के होश
बर्फ के अंदर योग करते दिखे विद्युत जामवाल, देखकर उड़े लोगों के होश
Share:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को अक्सर अपनी फिटनेस और नई-नई चीज़े करने के लिए सुर्खियों में देखा जाता है। जी दरअसल एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन उनके लिए कुछ न कुछ तरो-ताज़ा पेश करते रहते हैं। अब इन सभी के बीच विद्युत ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से सभी को हैरान कर डाला है। जी दरअसल विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं।

हालाँकि उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने अपनी उंगलियां दांतों तले दबा ली हैं। जी दरअसल तस्वीरों में एक्टर कड़कड़ाती ठंड में बर्फ की चादर ओढ़े नज़र आ रहे हैं। जी हाँ और केवल इतना ही नहीं इस जमा देने वाली बर्फ में विद्युत को योग अभ्यास करते देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को देखकर हर कोई दंग रह गया है। एक्टर ने कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमे वह बर्फ के अंदर धंसे हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं बर्फ के अंदर ही अभिनेता को अलग-अलग मुद्राओं में अभ्यास करते देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ''मेरी राह अलग है।।।।''

इसी के साथ ही अभिनेता ने कलरीपायट्टु (मार्शल आर्ट की एक कला), मार्शल आर्टिस्ट जैसे हैशटैग का यूज किया है। वैसे विद्युत हर बार अपनी फिटनेस से सभी के पसीने छुड़ा देते हैं और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। वैसे विद्युत जामवाल ने फिल्मी पर्दे के अलावा असल जिंदगी में भी कई बार अपने कारनामों से सभी को हैरान किया है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है।

सारा अली खान को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल, दोस्त ने दिया हिंट!

'मैं गांधीवादी नहीं हूं, नेताजी सुभाष चंद्रवादी हूं': कंगना रनौत

सामने आईं बिपाशा बसु की 'शाध सेरमनी' की तस्वीरें, बनारसी साड़ी में दिखीं खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -