दीपिका के इस लाल बनारसी दुपट्टे की खासियत जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे
दीपिका के इस लाल बनारसी दुपट्टे की खासियत जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे
Share:

लेक कोमो में शादी करने के बाद रविवार को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुंबई लौट आए हैं. मुंबई लौटने के बाद नई-नवेली दुल्हन दीपिका ने रणवीर के साथ घर में प्रवेश के दौरान की रस्में पूरी कीं. गृह प्रवेश के दौरान दोनों ने पारंपरिक ड्रेस पहन रखी थी. सोशल मीडिया पर तो दीपिका की इस ड्रेस की ही चर्चा हो रही है. आपको बता दें दीपिका की इस ड्रेस का कनेक्शन वाराणसी से जुड़ा है. हम आपको आज दीपिका की ड्रेस की खासियत बता रहे हैं.

मुंबई लौटते समय रणवीर और दीपिका ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए थे. इस दौरान दीपिका ने जो दुपट्टा ओढ़ रखा था वो बनारसी शिकारगाह से तैयार है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का शर्मा ने भी अपनी शादी में बनारसी साड़ी पहना था. दीपिका के इस बनारसी शिकारगाह दुपट्टे पर बनारसी हैंडलूम है और इसमें पल्लू पर या किनारे पर जंगल, पेड़-पौधे या जानवर की डिजाइनें उकेरी जाती हैं.

वैसे इस लाल रंग के दुपट्टे में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थी. आपको बता दें दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में परिजनों और चुनिंदा रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया था. अब 28 नवंबर को इस कपल की शादी का मुंबई में रिसेप्शन है जिसमे बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे.

शादी में आए सभी मेहमानों को दीपवीर ने दिया इतना कीमती तोहफा

रणवीर ने नहीं लगाई थी दीपिका के नाम की मेहँदी

Video : ससुराल पहुंची दीपिका, घर के बाहर नज़र आये दीपवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -