Video : ससुराल पहुंची दीपिका, घर के बाहर नज़र आये दीपवीर
Video : ससुराल पहुंची दीपिका, घर के बाहर नज़र आये दीपवीर
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों एक दूसरे के हो गए हैं और लगातार की तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. हाल ही में दीपिका अपने ससुराल पहुंची हैं जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जिसमें वो अपने घर के बाहर दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि ये तस्वीरें रणवीर के घर की हैं, जिसमें वह अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ गृह प्रवेश करने के लिए उत्साहित दिख रहे है.

सामने आई तस्वीरों में दीपिका और रणवीर मीडिया का अभिवादन करते हुए दिख रहे है और इस दौरान दोनों की चेहरे की खुशी ये बयान कर रही है कि एक दूसरे का साथ पाकर ये कितने खुश है. इसके पहले वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जहां फैंस ने उन्हें घेर लिया था और सभी ने उन्हें बधाई दी. यहां भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. 

दोनों के घर पहुँचते ही मीडिया और फैंस उनके घर के बाहर जमा हो गए जिसके बाद काफी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं. आप भी देख सकते हैं इन वीडियो को. बता दें, रणवीर ने लोगों की भीड़ देखते ही दीपिका का बचाव करते हुए दिखे. दिलचस्प बात यह है कि लोगों का प्यार देखने के बाद एक बार भी दीपवीर की चेहरे पर कोई शिकन नहीं दिखी.

दीपिका और उनके पिता को रोता देख रणवीर ने किया उनसे ये वादा

इटली से मुंबई पहुंचे दीपवीर, एयरपोर्ट में ऐसे आये नज़र

दीपिका की शादी के लहंगे की कीमत में तो आप दुनिया घूम लेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -