शादी में आए सभी मेहमानों को दीपवीर ने दिया इतना कीमती तोहफा
शादी में आए सभी मेहमानों को दीपवीर ने दिया इतना कीमती तोहफा
Share:

रणवीर स‍िंह-दीपिका पादुकोण ने 14 और 15 नवंबर को शादी कर ली लेकिन अब तक वो चर्चाओं में बने हुए हैं. दीपवीर की शादी का जश्न इटली के लेक कोमो में बीते द‍िनों मनाया गया. इस जश्न में शामिल होने के लिए चुन‍िंदा मेहमानों को बुलाया गया था. शादी के तीन दिन बाद दीपवीर मुंबई लौट आए हैं. हक ही में ऐसा सुनने में आया है कि दीप‍िका रणवीर ने शादी में आए गेस्ट को खास तोहफा देकर व‍िदा किया.

सूत्रों की माने तो दीपवीर ने अपनी शादी में बेहद खास तकरीबन 30 गेस्ट को बुलाया था. उन्होंने इन मेहमानों को एक फोटो फ्रेम देने के साथ थैंक्यू नोट ग‍िफ्ट में द‍िया. आपको बता दें दीप‍िका-रणवीर की वेड‍िंग को साल की सबसे बड़ी शादी का दर्जा मिल चुका है. अब तक उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शादी की सभी रस्मों को दो र‍िवाज से किया गया. पहला है कोंकणी और दूसरा स‍िंधी. शादी के बाद जब दीप‍िका-रणवीर मुंबई वापस लौटे तो एयरपोर्ट पर उनसे मिलने सैकड़ों लोग पहुंचे.

आपको बता दें इटली से लौटकर रणवीर के घर में दीप‍िका नई-नवेली दुल्हन की तरह प्रवेश किया. इस दौरान उनके हाथों में शादी की मेहंदी, मांग में लाल स‍िंदूर, लाल चूड़ा, कांजीवरम रेड दुपट्टा ओढ़े एक्ट्रेस का ट्रेड‍िशनल लुक देखने लायक था. इस लुक में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थी. वहीं उनके पति रणवीर स‍िंह सफेद कुर्ता-पजामा और प‍िंक जैकेट पहने नजर आए जिसमे वो काफी हैंडसम लगे रहे थे.

रणवीर ने नहीं लगाई थी दीपिका के नाम की मेहँदी

Video : ससुराल पहुंची दीपिका, घर के बाहर नज़र आये दीपवीर

दीपिका और उनके पिता को रोता देख रणवीर ने किया उनसे ये वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -