रणवीर ने नहीं लगाई थी दीपिका के नाम की मेहँदी
रणवीर ने नहीं लगाई थी दीपिका के नाम की मेहँदी
Share:

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणवीर और दीपिका इटली में शादी करने के बाद रविवार को मुंबई लौट आए हैं. दोनों को देखकर फैंस और मीडिया दोनों की तरफ दौड़ पड़े और फोटो लेने के लिए उतावले होने लगे. फैन्स भी कब से इन्हीं तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे. दीपिका के सिंदूर और चूड़ा वाले लुक में देखकर हर कोई काफी खुश था और उन्हें बधाई दे रहा था. रणवीर ने हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन किया. बस, यहीं उनकी सबसे खास तस्वीर कैमरों ने कैद कर ली. बता दें ये तस्वीरें रणवीर के घर यानी दीपिका के ससुराल की है जहां वो पहली बार गई. 

लेकिन क्या आपने रणवीर सिंह के हाथ में लगी मेहंदी देखी? अगर आप सोच रहे हैं कि रणवीर ने हाथों में दीपिका का नाम लिखा है तो आप गलत हैं. जी हाँ, रणवीर ने दीपिका के नाम की मेहँदी नहीं लगाई.  हालांकि, शायद मेहंदी लगाई दीपिका के लिए ही गई है लेकिन ध्यान से देखने पर आपको दिखेगा की रणवीर के हाथों में मेहंदी से दीपक बना हुआ है. तो क्या रणवीर ने यह दीपक दीपिका को चिढ़ाने के लिए लगाई है? अब ये तो वही जाने.

ये तो सभी जानते हैं रणवीर को मस्ती करने की आदत है जिससे हर कोई वाकिफ है. कई इवेंट्स में वह दीपिका के साथ भी मजाक करते नजर आ चुके हैं. इसके अलावा भी हर किसी के साथ मस्ती करते हुए दीखते हैं. आप देख सकते हैं रणवीर के हाथों में बना दीपक भी ऐसी ही शरारत का हिस्सा लग रहा है. बता दें कि इटली के लेक कोमो में रणवीर और दीपिका ने 14 और 15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी रचाई थी. 

Video : ससुराल पहुंची दीपिका, घर के बाहर नज़र आये दीपवीर

दीपिका और उनके पिता को रोता देख रणवीर ने किया उनसे ये वादा

टली से मुंबई पहुंचे दीपवीर, एयरपोर्ट में ऐसे आये नज़र

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -