दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर अजय देवगन ने की खुलकर बात, बोले - 'कौन किसके समर्थन...'
दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर अजय देवगन ने की खुलकर बात, बोले - 'कौन किसके समर्थन...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले ककुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल कुछ समय पहले दिल्ली में फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए पहुंचीं दीपिका जेएनयू में छात्रों से मिलने भी पहुंची थीं. इसके बाद से ही सोशल मीडिया और बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया था. कुछ लोग जहां दीपिका के पक्ष में बात कर रहे थे तो वहीं कुछ लोग दीपिका के विरोध में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

10 जनवरी को दीपिका पादुकोण की 'छपाक' के साथ ही अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' भी रिलीज हुई है. ऐसे में कुछ लोग जहां अजय की 'तानाजी' का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग दीपिका की 'छपाक' का. सोशल मीडिया पर कई बार दीपिका की 'छपाक' को बायकॉट करने की भी बात कही गई. इस बीच अब अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की. अजय ने कहा, 'कौन क्या कर रहा है और कौन किसके समर्थन और विरोध में है, ये उनका निजी फैसला है. अगर दीपिका जेएनयू गईं तो ये उनका निजी फैसला है, मेरा इस बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा.' अपनी बात आगे रखते हुए अजय देवगन ने कहा, 'मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि हमें आपस में लड़ने की या एक दूसरे का विरोध करने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है. किसी भी समस्या का हल बात करके निकाला जा सकता है. ऐसे में जो भी समस्या है, उस पर खुलकर बात करें.'

बता दे की दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म ने अभी तक कुल 19.02 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं अजय देवगन की फिल्म तानाजी मालुसरे की वीरता बयां करती है. फिल्म ने अभी तक कुल 61.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली.

तैमूर के साथ सैफ और करीना एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, लंदन से छुट्टियां मना कर लौटे

रणवीर सिंह ने शेयर किया मूवी '83' का नया पोस्टर, सामने आया एक और किरदार

सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने की बॉलिवुड में डेब्यू की तैयारी, पिता ने कहा-'उसे कोई नहीं रोक सकता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -