तैमूर के साथ सैफ और करीना एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, लंदन से छुट्टियां मना कर लौटे
तैमूर के साथ सैफ और करीना एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, लंदन से छुट्टियां मना कर लौटे
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान ने अपने अभिनय से अभी हाल ही रिलीज हुई फिल्म तानाजी में जान डाल दी है| इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर सैफ अली खान की फिल्म काफी अच्छी कमाई कर रही है | यदि बात करे सैफ अली खान और करीना कपूर खान के निजी ज़िंदगी की तो सैफ और करीना अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए थे. सैफ अली खान फार्मल्स में काफी स्मार्ट लग रहे थे वहीं नन्हें नवाब तैमूर ब्लू जींस और टी-शर्ट में बेहद क्यूट नजर आए.

 

इसके अलावा करीना कपूर खान की बात करें तो वे ब्लैक अटायर में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. परिवार लंदन में छुट्टियां मना कर वापस लौट आया है. सैफ और करीना की कई सारी फोटोज नए साल के मौके पर सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. तस्वीरों में कपल की खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आई है. इसके अलावा बॉलीवुड का ये सेलिब्रेटेड कपल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ ही प्रोफेशनल फ्रंट पर भी चर्चा में है. 

 

जहां एक तरफ करीना कपूर खान एक्टर अक्षय कुमार के अपोजिट गुड न्यूज में नजर आईं वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान तानाजी मूवी में निगेटिव शेड के रोल में नजर आए. तानाजी में नेगेटिव रोल प्ले करने के लिए सैफ अली खान की खूब तारीफ भी हो रही है. वही फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन और काजोल लीड रोल में हैं. इस फिल्म के अलावा सैफ अली खान जवानी जानेमन को लेकर भी सुर्खियों में है. इसके साथ फिल्म के कई सारे पोस्टर्स जारी किए जा रहे हैं. इसमें सैफ का फनी लुक देखा जा सकता है.

 

रणवीर सिंह ने शेयर किया मूवी '83' का नया पोस्टर, सामने आया एक और किरदार

सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने की बॉलिवुड में डेब्यू की तैयारी, पिता ने कहा-'उसे कोई नहीं रोक सकता'

'स्ट्रीट डांसर 3डी' के इस गाने पर स्टेप भूल गयी थी श्रद्धा कपूर, जानिये फिर क्या हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -