रणवीर सिंह ने शेयर किया मूवी '83' का नया पोस्टर, सामने आया एक और किरदार
रणवीर सिंह ने शेयर किया मूवी '83' का नया पोस्टर, सामने आया एक और किरदार
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों कबीर खान की स्पोर्ट्स बायोपिक '83' की शूटिंग में बिजी हैं और ये फिल्म शुरुआत से भी चर्चाओं में बनी हुई है। रणवीर सिंह ने रविवार को सोशल मीडिया पर इस मूवी के एक नए किरदार का पोस्टर साझा किया है। ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ष 1983 में वर्ल्ड कप के स्वर्णिम सफर की दास्ताँ है। उस दौरान टीम इंडिया ने दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में शामिल वेस्ट इंडीज को मात देकर इतिहास रच दिया था। 

फिल्म के मेकर्स ने एक्टर जीवा के इस फिल्म में निभाए गए किरदार का फर्स्ट लुक जारी किया है। रणवीर द्वारा साझा किये गए इस पोस्टर पर अभिनेता जीवा क्रिकेट शॉट लगाते दिखाई दे रहे हैं। जीवा फिल्म में क्रिकेट खिलाड़ी के. श्रीसंत का रोल निभा रहे हैं। इससे पहले रणवीर ने ताहिर राज भसीन का पोस्टर साझा किया था, जो फिल्म में सुनील गावस्कर का रोल कर रहे हैं। वहीं कपिल देव के लुक में रणवीर का पहला पोस्टर लोगों को काफी पसंद आया था, जिसमें वह कपिल के लोकप्रिय शॉट नटराज का पोज देते नज़र आ रहे हैं। 

वहीं फिल्म में शाकिब सलीम, मोहिंदर अमरनाथ और चिराग पटेल संदीप पाटील के किरदार में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण फिल्म में कैमियो रोल में दिखाई देंगी। अभिनेत्री फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का रोल निभा रही हैं। 

जानिए क्या था फिल्म दरबार का तीसरे दिन रिकॉर्ड...

tanhaji box office : अजय देवगन की तानाजी बिना रुके बड़ा रही है आगे, जानिए क्या रहा कलेक्शन

chhapaak box office : दीपिका की छपाक ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -