बुर्ज खलीफा पर 83 का ट्रेलर, देखकर रोने लगी दीप‍िका पादुकोण
बुर्ज खलीफा पर 83 का ट्रेलर, देखकर रोने लगी दीप‍िका पादुकोण
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर डायरेक्टर कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 83 के ट्रेलर ने फैंस के उत्साह को पहले ही बढ़ा दिया है। सभी ने ट्रेलर को देख अभी से मूवी को हिट बता रहे हैं। मूवी की स्टारकास्ट मतलब रणवीर सिंह तथा दीप‍िका पादुकोण भी 83 के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं। हाल ही में दुबई के बुर्ज खलीफा में 83 का ट्रेलर बताया गया। इस ओकेजन पर रणवीर, दीप‍िका तथा कबीर खान भी वहां उपस्थित थे। इस के चलते दीपिका बुर्ज खलीफा पर मूवी के ट्रेलर को देख इमोशनल हो गईं। 

वही रणवीर सिंह ने बुर्ज खलीफा में 83 के ट्रेलर का वीड‍ियो साझा किया है। इस वीड‍ियो में दीप‍िका भावुक दिखाई दी। उनकी आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़ते हैं। वे अपने आंसू पोंछते दिखाई दी, लेकिन कैमरे पर अभिनेत्री की आंखों से टपकते आंसू कैद हो ही गए। बर्जु खलीफा में 83 का ट्रेलर देखने, हजारों के आँकड़े में लोग जुटे थे। इस ग्रैंड ओकेजन पर मूवी की कास्ट तथा पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कप‍िल देव भी इस विशेष पल के गवाह बने। 

83 फिल्म 1983 क्रिकेट वर्ल्डकप पर बनी फिल्म है जिससे दुन‍िया अब जल्द ही रुबरू होने वाली है। मूवी में रणवीर ने कप‍िल देव का तो दीप‍िका ने उनकी वाईफ रोमी भाट‍िया की भूमिका निभाई है। रणवीर एवं दीप‍िका के अतिरिक्त फिल्म में पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, एमी व‍िर्क, हार्डी संधू, ताह‍िर राज भसीन, जतिन सरना, जीवा सहित अन्य स्टार्स भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। 

सलमान खान के बाद इस मशहूर अदाकारा ने किराए पर दिया अपना घर, 90 हजार रूपये है रेंट

हाई स्लिट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने बिखेरे जलवे, फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस एक्ट्रेस ने मलाइका अरोड़ा को भी छोड़ा पीछे, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -