रणवीर को देख दीपिका बोली 'ये मेरे टाइप का नहीं है..'
रणवीर को देख दीपिका बोली 'ये मेरे टाइप का नहीं है..'
Share:

बॉलीवुड के क्यूट और नॉटी कपल में शुमार दीपिका और रणवीर सिंह के लव अफेयर की चर्चा कुछ ज्यादा ही हैं. कहा जा रहा है रणवीर और दीपिका भी इसी साल शादी कर लेंगे. हालाँकि इस पर अभी तक कोई भी ब्यान नहीं आया है और ना ही ये साफ़ हुआ है कि दोनों शादी करेंगे या नहीं. पर इन दोनों की चर्चा लगातार मीडिया में सुक्रियों का काम करती है. हर बार ही ये दोनों किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोर लेते हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. 

घाघरा पहनकर फिर छमिया बने रणवीर सिंह

आपको बता दें, रणवीर और दीपिका को एक में इंटरव्यू साथ देखा गया जिसमें उन्होंने अपने लव के बारे में बताया और बताया कि जब उन्होंने रणवीर को पहली बार देखा था तो कैसा रिएक्शन था. इस पर दीपिका ने कहा कि उनके एक मैनेजर रणवीर के बहुत बड़े फैन थे और उन्होंने ही दीपिका को रणवीर की 'बैंड बाजा बारात' देखने को कहा था. लेकिन उन्होंने करीब 6 महीने बाद वो फिल्म देखि और फिल्म देखकर ही वो समझ गई थी कि रणवीर उनके टाइप के नहीं है. हालाँकि दीपिका को रणवीर की एक्टिंग काफी पसंद आई और देखते है जान गई कि वो दिल्ली के हैं. 

# me too अभियान पर बोले लव बर्डस

रणवीर की डेब्यू फिल्म वाकई कमाल की थी जो दीपिका को काफी पसंद भी आई. इस पर दीपिका ने रणवीर से ये तक पूछ लिया था कि वो दिल्ली छोड़कर मुंबई आ गए हैं क्या. फ़िलहाल दीपिका प्रोड्यूसर बनने की तैयारी में लगी हुई हैं जिन पर रणवीर की ओर से उन्हें काफी बधाइयाँ मिल रही हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

रणवीर ने क्यूट भरे अंदाज में दीपिका को कहा बाय..!!

रणवीर-दीपिका ने चुपके से कर ली शादी, खुद किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -