घाघरा पहनकर फिर छमिया बने रणवीर सिंह
घाघरा पहनकर फिर छमिया बने रणवीर सिंह
Share:

हमेशा ही अपनी डिफरेंट स्टाइल को लेकर चर्चाओं में बने रहने वाले मशहूर एक्टर रणवीर सिंह इस बार फिर अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आए. रणवीर को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए तो जाना ही जाता है और इसके साथ ही उनके अलग-अलग स्टाइल के अजीबोगरीब कपड़ो को भी चर्चा का विषय बना दिया जाता है. रणवीर कभी जोकर जैसे कपड़े पहनकर इवेंट में बहुत जाते हैं तो कभी वो शर्ट और कोट के नीचे घाघरा पहनकर ही नजर आ जाते हैं.

इस बार फिर रणवीर को घाघरे में देखा गया. हाल ही में रणवीर ने वोग इंडिया मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें वो घाघरे में नजर आए. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं रणवीर ने ब्लू कलर के फ्लोरल प्रिंट का एक ड्रेस पहना है जिसमें नीचे उन्होंने घाघरा ही पहना है. रणवीर की ये तस्वीर सामने आते ही लोग इसका मजाक उड़ाना शुरू हो गए.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब रणवीर को घाघरे में देखा गया हो बल्कि वो पहले भी कई बार इवेंट में कोट के नीचे घाघरा पहने हुए नजर आए. यहां तक कि एक-दो बार तो रणवीर दीपिका के सामने भी घाघरे में पहुंच गए. सोशल मीडिया पर रणवीर के इस लुक का खूब मजाक बन रहा है. रणवीर को हर बार उनकी ड्रेस के कारण ट्रोल भी किया जाता है.

कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कमेंट कर लिखा है कि- 'रणवीर के पास पहनने के लिए कपड़े नहीं बचे...' वहीं कुछ और भी लोगों को कहना है कि 'रणवीर की इसी हरकत के कारण दीपिका उनसे शादी नहीं कर रहीं हैं.' कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि दीपिका रणवीर को कैसे संभालती होगी. वैसे रणवीर अपनी इसी स्टाइल के चलते हर बार सुर्ख़ियों में भी रहते हैं और उनके फैंस उनके ऐसे वियर्ड लुक की तारीफ भी करते हैं.

रणवीर-दीपिका ने चुपके से कर ली शादी, खुद किया बड़ा खुलासा

दीपिका को छोड़ इस हॉट मॉडल की बाहों में इश्क फरमाते हुए नजर आए रणवीर

रानी पद्मावती और खिलजी ने एक साथ किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -