रणवीर-दीपिका ने चुपके से कर ली शादी, खुद किया बड़ा खुलासा
रणवीर-दीपिका ने चुपके से कर ली शादी, खुद किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारे लव बर्ड्स हैं जिसके प्यार की चर्चाएं हर रोज मीडिया में होती ही रहती हैं लेकिन इसमें अगर सबसे ज्यादा किसी की चर्चाएं हो रहीं हैं तो वो है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण. पिछले काफी समय से ये सुनने में आ रहा था कि रणवीर और दीपिका इसी साल नवंबर में इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले हैं. हालांकि अब तक तो दीपिका और रणवीर के घरवालों की तरफ से उनकी शादी को लेकर कोई ऑफिशियली बयान नहीं आया है.

हाल ही में रणवीर और दीपिका एक इवेंट में शामिल हुए और इस दौरान रणवीर ने अपनी शादी को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया. रणवीर ने इस कार्यक्रम में तो ये कह दिया कि 'उनकी शादी तो हो चुकी है....' सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर ने अपनी शादी को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone Fanpage (@deepika.padukone.fanpage) on

जब रणवीर और दीपिका से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो रणवीर ने कहा कि 'शादी की तारीख, शादी का वेन्‍यू, मेरी शेरवानी का डिजाइन, उसका कलर, गेस्‍ट कौन कौन होंगे, ये सब तो पहले ही तय हो चुका है'. इसके बाद रणवीर हंसते हुए बोले कि 'खबरों में तो उनकी शादी के बारे में सब कुछ सामने आ गया है. हमारी शादी का हमें नहीं पता और बाकी सबको पता है.' इसके बाद रणवीर ने उनकी शादी को लेकर एक और मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा कि 'हमारी शादी तो कई बार हो चुकी है. यहां तक कि रोज ही किसी ना किसी खबर में हमारी शादी हो जाती है.' रणवीर के इस जवाब के बाद वहां बैठे सभी लोग ठहाके लगाने लगे.

बॉलीवुड अपडेट...

दीपिका को छोड़ इस हॉट मॉडल की बाहों में इश्क फरमाते हुए नजर आए रणवीर

रानी पद्मावती और खिलजी ने एक साथ किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

कॉफी विद करण में तीसरी जोड़ी के रूप में नजर आएँगे यह दो सुपरस्टार्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -