रणवीर ने क्यूट भरे अंदाज में दीपिका को कहा बाय..!!
रणवीर ने क्यूट भरे अंदाज में दीपिका को कहा बाय..!!
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में दीपिका पादु​कोण और रणवीर की किसी दिन चर्चा नहीं हो ऐसा हो नहीं सकता। जल्द ही रणवीर और दीपिका शादी कर सकते हैं। पहले खबर आई थी कि रणवीर और दीपिका इस साल नवबंर के अंत तक कर सकते हैं लेकिन अब इन अफवाहों पर विराम लग चुका है। जी हां, हाल ही में रणवीर और दीपिका मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जिसका अलग ही ऩजारा देखने को मिला। 

हॉटनेस के कारण इस टीवी अभिनेत्री को ऑफर की जाती हैं अडल्ट फ़िल्में

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आप वीडियो में देख सकते हो किस तरह से रणवीर और दीपिका ने एक दूसरे का हाथ थाम रखा है। इतना ही नहीं रणवीर दीपिका को कार में बैठाकर उन्हें बहुत प्यारे अंदाज में बाय बोलते हैं। बीच में यह भी कयास लगाए गए थे कि रणवीर और दीपिका का ब्रेकअप हो गया है लेकिन अब आप ने वीडियो में देख लिया होगा कि वह सब अफवाह थी। वैसे रणवीर अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं। वह फैंस के साथ हमेशा फोटो क्लीक कराने के लिए तैयार रहते हैं। 

फिल्म हिट होने के कारण इस मशहूर डायरेक्टर पर अंडरवर्ल्ड ने चलवाई थी गोलियां

गौरतलब है रणवीर बहुत ही मस्तीखोर एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं। इसी के साथ वह आए दिन अपने फंकी लुक को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। इस साल उन्हें युथ आईकॉन से भी नवाजा गया। रणवीर आखिरी बार फिल्म पद्मावत में नज़र आए थे जिसमें उन्होंने खिलजी का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार को बहुत अधिक पहचान मिली थी। रणवीर जल्द ही एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। वहीं फोटो में आप देख सकते हैं दीपिका ने भी आॅफ व्हाईट ड्रेस पहनी है जिसमें वह बहुत स्टाइलिश लग रही है।

बॉलीवुड अपडेट्स  

शाहिद और मीरा के घर गुंजी दूसरे बच्चे की किलकारी

सरेआम अपने होने वाले पति को चूमती नजर आईं देसी गर्ल

तो क्या बिग बॉस 12 में इनके संग नजर आएंगी टीना दत्ता..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -