Video: रणवीर के बर्थडे पर झूमने लगी दीपिका
Share:

6 जुलाई को बॉलीवुड के बहुत ही शानदार अभिनेता रणवीर सिंह ने अपना जन्मदिन मनाया. रणवीर ने बीते कल ही अपना 33वां जन्मदिन मनाया है. रणवीर के जन्मदिन पर उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने उन्हें ख़ास तरह से विश किया. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणवीर को जन्मदिन विश किया है उस स्टोरी में दीपिका डांस के मूव्स करते हुए नजर आ रही रहीं हैं. दीपिका ने कैप्शन में लिखा है 'हे हॉटी रणवीर सिंह इट्स यॉर बर्थडे'. दीपिका ने रणवीर के जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए डांस मूव्स किए जो रणवीर को भी खूब पसंद आए.

दीपिका के द्वारा भेजी गई विश रणवीर को बहुत अच्छी लगी. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि दीपिका ने रणवीर के लिए कुछ पोस्ट किया हो, इसके पहले भी कई बार दीपिका रणवीर के लिए बहुत कुछ पोस्ट कर चुकी हैं और रणवीर भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स करते रहते हैं. रणवीर को दीपिका के रिश्ते को करीब 5 साल हो गए हैं और दोनों कि शादी की खबरें भी आ रहीं हैं. खबरों की मानें तो इस साल दोनों नवंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रणवीर और दीपिका को कई बार साथ में देखा जा चुका है दोनों कई बार एक-दूजे को सरेआम प्यार जताते नजर आएं हैं.

दीपिका ने रणवीर के साथ भी बर्थडे पार्टी एन्जॉय की और दोनों ने जमकर मस्ती भी की, हालाँकि उसका कोई वीडियो या तस्वीर सामने नहीं आई है. दीपिका और रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है लेकिन दोनों एक-दूजे के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं. आपको बता दें कि रणवीर ने भी अपना जन्मदिन रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' के सेट पर मनाया जो बहुत ही शानदार रहा. उसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणवीर केक काट रहे हैं और अपने लिए ही गाना भी गा रहे हैं.

VIDEO : अपने बर्थडे पर ये क्या कर बैठे रणवीर...

Video : इस मामले में नोरा के सामने नहीं टिक पाईं सुष्मिता

नए पोस्टर में खतरनाक दिखे 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -