नए पोस्टर में खतरनाक दिखे 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर'
नए पोस्टर में खतरनाक दिखे 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर'
Share:

बॉलीवुड के खलनायक की बायोपिक 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है और अच्छा खासा बिज़नेस भी कर रही है. इसी खास रोल के लिए रणबीर कपूर की काफी तारीफ की जा रही है. इसके बाद बात आती है संजय दत्त की जो अपनी अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. जी हाँ, संजय दत्त 'साहेब बीवी गैंगस्टर 3' में नज़र आने वाले हैं जिसमें उनका रोल काफी दमदार होने वाला है.

कुछ दिनों पहले ही 'साहेब बीवी गैंगस्टर 3' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसमें संजय दत्त का किरदार धमाकेदार दिखाया गया है. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है और इस फिल्म के लिए दर्शक इंतज़ार भी कर रहे हैं. इसी के साथ संजू बाबा ने एक और नया पोस्टर शेयर किया है जिसे हम बताने जा रहे हैं. इस पोस्टर को ट्वीटर पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है Iss bar khel mein hai aur zyada khatra aur dhoom! Pesh hai ek aur #SBG3Poster​. Coming to cinemas on July 27. ​@JimmySheirgill ​@SBG3Film #MahieGill @IChitrangda @sakpataudi Produced by @rahulmittra13, Directed by @dirtigmanshu and Presented by @rajuchadhawave. 

इस फिल्म के पोस्टर के साथ उन्होंने इसकी स्टार कास्ट के बारे में बताया है. आप देख ही सकते हैं फिल्म में माही गिल, जिमी शेरगिल हैं और इनके साथ संजय दत्त भी इस बार नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के पहले पार्ट में भी इन दोनों को देखा गया था लेकिन संजय दत्त इस फिल्म में पहली बार नज़र आने वाले हैं. अब जो भी फिल्म पहले की ही तरह हिट होने वाली है ये कहा जा सकता है. बता दें ये फिल्म 27 जुलाई को सिनेमा घर में रिलीज़ की जानी है.

Trailer out : खून की स्याही से इंतकाम की कहानी साहेब बीवी...

चित्रांगदा बनेंगी मीना कुमारी!

Trailer : गैंगेस्टर संजू की बंदूक के निशाने पर हैं 'साहेब और बीवी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -