Video : इस मामले में नोरा के सामने नहीं टिक पाईं सुष्मिता
Share:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहिम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का कुछ दिन पहले ही ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसने धमाल मचा दिया था और अब इस फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज़ हो चुका है. फिल्म सत्यमेव जयते का पहला सॉन्ग द‍िलबर रिलीज़ हो चुका है. साल 1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' के सॉन्ग दिलबर को इस बार अरेबिक रिक्रिएट किया गया है. पुराने द‍िलबर सॉन्ग में सुष्मिता सेन ने अपने अदाओं के जलवे बिखेरे थे और इस बार द‍िलबर सॉन्ग में सुष्मिता को कड़ी टक्कर देने आ गई है नोरा फ़तेहि.

जी हाँ... बिगबॉस-9 में नजर आने वाली हॉट अदाकारा नोरा अक्सर ही अपने डांस वीडियो के कारण चर्चाओं में बनीं रहती हैं. इस बार तो द‍िलबर सॉन्ग में नोरा ने शानदार डांस कर सभी का दिल जीत लिया हैं. जहां एक समय द‍िलबर सॉन्ग पर लोगों को सिर्फ सुष्मिता के ठुमके ही याद रहते थे वहीं इस बार द‍िलबर सॉन्ग में नोरा ने ठुमके लगातार सभी को खुश कर दिया हैं.

अब तो नोरा की तुलना सुष्मिता सेन से की जा रही है. लेकिन इस मामले में नोरा सुष को कड़ी टक्कर दे रही है. नोरा का वीडियो आते ही यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया. द‍िलबर सॉन्ग को 24 घंटे में 5 मिलियन व्यूज मिल गए है. आप भी देखिये नोरा का ये हॉट डांस वीडियो.

दिलबर-दिलबर गाने के बाद तस्वीरों में दिखाया नोरा ने हॉट लुक

सत्यमेव जयते सॉन्ग : 'दिलबर' में नोरा फतेही ने बढ़ाई सभी की धड़कनें

सत्यमेव जयते : जॉन के लिए नोरा फतेही करेंगी कोरिओग्राफी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -