दीपिका पादुकोण ने अपनी नयी फील को लेकर किया खुलासा, कहा- आसान नहीं होगा..
दीपिका पादुकोण ने अपनी नयी फील को लेकर किया खुलासा, कहा- आसान नहीं होगा..
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों को पूरा समय दे रही हैं। वही 'छपाक' के बाद अब दीपिका फिल्म 'महाभारत' को लेकर चर्चा में हैं। पौराणिक कथाओं पर आधारित इस फिल्म को दीपिका ने अपना सबसे बड़ा महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट करार दिया है। वही इस फिल्म में वह द्रौपदी के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म की घोषणा के लंबे समय बाद दीपिका ने खुलकर अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर बात की है। वही दीपिका ने बताया, 'मैं फिल्म की घोषणा के जरिए माहौल बनाने में विश्वास नहीं करती हूं। इसके साथ ही मैं बहुत ही विचार करने के बाद इस फिल्म से जुड़ी हूं। 

बीते दिनों मैं फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में व्यस्त थी इस वजह इस फिल्म के बारे में बैठकर बात करने का समय नहीं था। अभी फिल्म के कलाकारों और बाकी टीम की खोज जारी है।' वही इस फिल्म में दीपिका अभिनय करने के साथ ही मधु मंटेना के साथ मिलकर निर्माता की जिम्मेदारी भी संभालेंगी। वही इस फिल्म के निर्माण में आने वाली मुश्किलों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'महाभारत को बनाना दूसरी फिल्मों की तुलना में काफी अलग है। वही निर्माण के स्तर से लेकर बजट और कॉस्टयूम तक में पांच गुना अधिक मेहनत लगेगी। मैं कम समय में इसे नहीं कर सकती हूं।' 

ऐसा बताया जा रहा है कि दीपिका पिछली दफा मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म 'छपाक' में नजर आई थी। वही इस फिल्म में वह निर्माता की भूमिका में भी थी। फिल्म में दीपिका के अभिनय और जोया के निर्देशन को समीक्षकों से सराहना प्राप्त हुई, हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकती है । वहीं बीते दिनों दीपिका ने हॉलीवुड फिल्म 'द इंर्टन' के आधिकारिक रीमेक की भी घोषणा की है।वही इस फिल्म में भी वह अभिनेत्री और निर्माता के तौर पर रहेंगी। फिल्म में ऋषि कपूर भी खास किरदार में हैं। 

महाराष्ट्र पुलिस मैराथन में पहुंची सूर्यवंशी की टीम, पुलिस संग दौड़े अक्षय-अजय

जानिये क्या है सनी लियोनी का वैलेंटाइन डे प्लान, पूरी डिटेल है यहाँ

कार्तिक हुए इन शब्दों की वजह से ट्रोल, कहा-'मैं उन महिलाओं पर फिल्म...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -