महाराष्ट्र पुलिस मैराथन में पहुंची सूर्यवंशी की टीम, पुलिस संग दौड़े अक्षय-अजय
महाराष्ट्र पुलिस मैराथन में पहुंची सूर्यवंशी की टीम, पुलिस संग दौड़े अक्षय-अजय
Share:

फिल्म सूर्यवंशी की टीम के पास इस रविवार को बड़ी जिम्मेदारी है. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, अजय देवगन और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ महाराष्ट्र पुलिस इंटरनेशनल मैराथन में पहुंचे. आज 9 फरवरी यानी रविवार के दिन मुंबई में हुए इस मैराथन में अक्षय कुमार संग टीम सूर्यवंशी ने हिस्सा लिया. ये तीनों सितारे मैचिंग ब्लैक टी-शर्ट में थे, जिसपर 'आ रही है पुलिस' लिखा था.

अक्षय कुमार ने अपने साथ अजय और रोहित की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'रविवार की खूबसूरत सुबह के साथ महाराष्ट्र पुलिस इंटरनेशनल मैराथन में टीम सूर्यवंशी.' इसके आगे अक्षय ने मजाक में लिखा, 'जहां पुलिस आपके पीछे नहीं बल्कि आपके साथ भागती है.' इसी के साथ अक्षय और बाकी एक्टर्स की टी-शर्ट से ये इशारा किया जा रहा है कि फिल्म सूर्यवंशी जल्द रिलीज होने वाली है. जहां अक्षय कुमार, फिल्म सूर्यवंशी के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी के पुलिस ड्रामा में डेब्यू कर रहे हैं, वहीं इसमें अजय देवगन अपने बाजीराव सिंघम के किरदार को दोबारा निभाते नजर आएंगे. साथ ही एक्टर रणवीर सिंह भी अपने सिम्बा के रोल में नजर आ सकते हैं. कुछ वक्त पहले रोहित शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अक्षय, अजय और रणवीर साथ में थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी में कटरीना कैफ, अक्षय की हीरोइन होंगी. ये जोड़ी 9 वर्ष बाद दोबारा पर्दे पर दिखाई देने वाली है. फिल्म सूर्यवंशी, 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

महाभारत को लेकर दीपिका ने तोड़ी अपनी चुप्पी, नॉर्मल फिल्मों से पांच गुना बड़ी है ये फिल्म

दीपिका- रणवीर के वेकेशन से पहली तस्वीर आई सामने, खूबसूरत फोटो शेयर कर लिखी ये बात

आयुष्मान फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से भी पहले लड़के को कर चुके हैं किस, बताया मजेदार किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -