जानिये क्या है सनी लियोनी का वैलेंटाइन डे प्लान, पूरी डिटेल है यहाँ
जानिये क्या है सनी लियोनी का वैलेंटाइन डे प्लान, पूरी डिटेल है यहाँ
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. इसके अलावा दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बनती है. वही अब कपल ने अपना वैलेंटाइन डे प्लान शेयर किया है.अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद दोनों ने रोमांटिक शाम बिताने का प्लान किया है.इसके अलावा  कपल साथ में रोमांटिक डिनर कर सकता है . वही डेनियल ने मीडिया एजेंसी से बातचीत में कहा- मैं ढाका जाने वाला हूं और फिर घर आऊंगा. मैं अपनी पत्नी को डिनर पर ले जाने वाला हूं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की क्योंकि मैं दिन का फर्स्ट हाफ बाहर बिताऊंगा. मुझे इस बात की स्वीकृति मिल गई. मैंने इस ट्रिप को बुक करने से पहले पूछ लिया था.वहीं सनी लियोनी ने कहा- मैं दिन का फर्स्ट हाफ अपने तीनों बच्चों निशा, नोआ, अशर संग बिताऊंगी. फिर उसके बाद डेनियल संग डिनर करूंगी. वही सनी लियोनी ने प्यार को परिभाषित करने के सवाल पर कहा-  शादी में प्यार का मतलब है खुशहाल पत्नी, खुशहाल जीवन.

इसके अलावा बहुत आसान है. (हंसते हुए) जो कि जनवरी, 2009 से डेनियल के साथ शादी करके मैं खुश हूं. वहीं, उनके पति का कहना है कि निश्चित रूप से समझौता करना होता है. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सनी लियोनी की वेबसीरीज रागिनी एमएमस सीजन 2 में नजर आईं. वहीं सनी पिछले कुछ समय में रीजनल सिनेमा को एक्सप्लोर कर रही हैं और पिछले कुछ समय में साउथ फिल्मों के अलावा एक नेपाली फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं.

महाभारत को लेकर दीपिका ने तोड़ी अपनी चुप्पी, नॉर्मल फिल्मों से पांच गुना बड़ी है ये फिल्म

दीपिका- रणवीर के वेकेशन से पहली तस्वीर आई सामने, खूबसूरत फोटो शेयर कर लिखी ये बात

आयुष्मान फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से भी पहले लड़के को कर चुके हैं किस, बताया मजेदार किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -