कार्तिक हुए इन शब्दों की वजह से ट्रोल, कहा-'मैं उन महिलाओं पर फिल्म...'
कार्तिक हुए इन शब्दों की वजह से ट्रोल, कहा-'मैं उन महिलाओं पर फिल्म...'
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने बयान को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं. वही पिछली बार फिल्म पति पत्नी और वो के अपने मोनोलॉग में मैरिटल रेप के बारे में बोलने पर कार्तिक की जमकर निंदा हुई थी तो अब उन्होंने फिर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिससे वो मुश्किल में फंस गए हैं. वही ऐसा असल में कार्तिक के एक बयान को लेकर हुआ है. इसके अलावा कार्तिक आर्यन अपनी को-स्टार सारा अली खान के साथ फिल्म लव आज कल का प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने एक मिडिया रिपोर्टर से बात की.

इसके अलावा इंटरव्यू के लिए पहुंचे कार्तिक ने एक सवाल के जवाब में आयुष्मान खुराना से अपनी फिल्मों की तुलना की. ऐसे में कार्तिक ने कुछ ऐसा कह दिया जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है .कार्तिक ने कहा, 'ऐसा बहुत होता है कि आयुष्मान खुराना ऐसे आदमियों पर फिल्म बनाते हैं जिनमें डिफेक्ट हो हालाँकि मैं ऐसी फिल्में करता हूं, जिनमें महिलाओं में डिफेक्ट होता है.' वही कार्तिक की ये बात सुनकर उनके साथ आई सारा अली खान सही में कंफ्यूज नजर आईं है . कार्तिक ने बताया कि उन्होंने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में की हैं. 

इसपर सारा ने उनसे पूछा कि उनके लव आज कल के किरदार जोई में क्या डिफेक्ट है? कार्तिक ने इसके जवाब में अपने गाने को याद कर कहा, 'हां मैं गलत.' सारा तो कार्तिक की बात पर उन्हें फटकार नहीं लगा पाईं परन्तु कार्तिक आर्यन को ट्विटर से खूब खरी-खरी सुनने को मिल रही हैं. एक यूजर ने कहा क्या मैं तुम्हें मुक्का मार सकती हूं? इसके अलावा एक और यूजर ने कहा तुम इकलौते हो जिसमें डिफेक्ट है और ये दिखता है.

दीपिका- रणवीर के वेकेशन से पहली तस्वीर आई सामने, खूबसूरत फोटो शेयर कर लिखी ये बात

आयुष्मान फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से भी पहले लड़के को कर चुके हैं किस, बताया मजेदार किस्सा

सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस फोटो को शेयर कर अनन्या पांडे को कहा ऐनी आंटी, ट्रोलर्स ने भी लिए मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -