BB13 : दीपिका के सवाल का दिया दबंग खान ने मजेदार जबाव, जल्द बनेगे सलमान पिता
BB13 : दीपिका के सवाल का दिया दबंग खान ने मजेदार जबाव, जल्द बनेगे सलमान पिता
Share:

टीवी के जाने माने और सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस में बीते वीकेंड का वार एपिसोड में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म छपाक का प्रमोशन किया था .  वही बिग बॉस में रियल एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने भी शिरकत की थी .इसके अलावा  बिग बॉस के सेट पर सलमान खान और दीपिका पादुकोण ने जमकर मस्ती की है. यहां दीपिका पादुकोण ने सलमान से एक मजेदार सवाल पूछ डाला.

दीपिका ने कहा- शादी कर लो सलमान
इसके अलावा सलमान खान ने लक्ष्मी अग्रवाल से बात करते हुए दीपिका को छेड़ते हुए कहा- मेरी गारंटी है कि एक लक्ष्मी दीपिका खुद घर में लेकर आएंगी और दूसरी लक्ष्मी आप दीपिका के घर में देकर जा सकती है . वही इतनी छपाक से हमें उम्मीद है कि झपाक से एक आयत, आहिल या सलमान भी आ जाएगा. सलमान की मस्ती का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा आप तो शादी कर लो पहले सलमान.जवाब में सलमान ने कहा कि बच्चे का शादी से क्या लेना-देना है मैडम. फिर दीपिका ने कहा- तो शादी मत करो, आप तो बच्चे पैदा कर लो पहले. 

इसका सलमान खान ने मजेदार जवाब देते हुए कहा- पहले मैं जवान तो हो जाऊं उसके बाद बच्चों को देखेंगे. मेरे अभी खेलने कूदने के दिन हैं. वही बिग बॉस के सेट पर सलमान खान और दीपिका पादुकोण ने फ्रूट सलाद काटकर ऑडियंस को खिलाया था. यदि बात करें बिग बॉस की तो, घर के अंदर जाकर दीपिका-विक्रांत और लक्ष्मी ने घरवालों के साथ गेम खेले थे. इसके अलावा एक टास्क में कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे की नकल कर एपिक सीन्स को रीक्रिएट करना था. वही इस टास्क को जीतने वाली टीम को बड़ा तोहफा मिला था. वो सभी दीपिका के साथ कुछ समय के लिए घर के बाहर राइड के लिए निकले थे.  

 

 

Bigg Boss13: शहनाज पर भड़के सलमान खान, सिद्धार्थ को दे डाली ये सलाह

इस टीवी सीरियल को हुए 11 साल पूरे, अब ऐसी नजर आती हैं हीना खान

टॉयलेट में बैठकर फोटोशूट करवाने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा बेहया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -