टॉयलेट में बैठकर फोटोशूट करवाने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा बेहया
टॉयलेट में बैठकर फोटोशूट करवाने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा बेहया
Share:

बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने वाली एली अवराम ने हाल ही में कुछ ऐसे फोटोज शेयर का दिए हैं कि वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देती है और अपने नए नए लुक से सभी को मदहोश कर देती हैं. ऐसे में अभी कुछ देर पहले एली अवराम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेहद अजीब तस्वीरें शेयर की है और इनके कारण वह ट्रोल भी हो रहीं हैं. आप देख सकते हैं सामने आई इन तस्वीरों में एली अवराम टॉयलेट में बैठी हुई फोन पर बाते करती दिखाई दे रही हैं और उन्होंने एक जैकेट पहना है जिसे ऊपर करने पर उनका शरीर पूरी तरह से दिखाई दे रहा है.

एक्ट्रेस एली अवराम ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘That Sunday morning when you get a call from your overprotective friend, to hear about last night. Ahaa oh hmmm mmmhmm eem oops ok.’ उनके इस फोटोशूट को देखने के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें खूब खरी खोटी सुना दी है. एक यूजर ने लिखा है, 'अपने अंग को दिखने में क्या मजा आता है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'शर्म आती है या बेच खाई.'

वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'बेहया महिला...' आपको बता दें कि एली बिग बॉस में सलमान खान की चहेती रहीं थीं और उस समय सलमान उनकी खूब तारीफें करते थे. इसी के साथ एली अवराम कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' में दिखाई दी थी और वह हार्दिक पंड्या के साथ नाम जुड़ने पर भी चर्चाओं में रहीं थीं.

सेक्स रैकेट में एक्स का नाम आने पर बोले अरहान- 'मैं उसे नहीं जानता और ना कभी मिला हूं...'

BB13 : सलमान ने घरवालों को दिया अल्टीमेटम, भारी नुकसान के डर से हुआ बुरा हाल

करण वाही की गर्लफ्रेंड ने फैंस को किया पागल, हॉट फोटो से भरा पड़ा है सोशल मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -