इस टीवी सीरियल को हुए 11 साल पूरे, अब ऐसी नजर आती हैं हीना खान
इस टीवी सीरियल को हुए 11 साल पूरे, अब ऐसी नजर आती हैं हीना खान
Share:

टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हिना खान बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं. 11 वर्ष पहले हिना खान से इंडस्ट्री में कदम रखा था तब कोई उन्हें नहीं जानता था कि टीवी की सीधी-साधी, भोली-भाली बहु अक्षरा इस मुकाम तक पहुंचेगी. लेकिन हिना की मेहनत का ही ये नतीजा है कि उन्होंने देश-विदेश में भी अपनी पहचान बना ली है. हिना ने टीवी सीरियल्स के साथ ही रियलिटी शो के जरिए भी अपनी पहचान बनाई. हिना के टेलीविजन इंडस्ट्री में 11 साल पूरे हो गए हैं. हिना ने टीवी जगत में अच्छा खासा नाम कमाया है. 

हिना ने साल 2009 में स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में उन्होंने अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाया था. अक्षरा एक सीधी-सादी सी लड़की थी. जिसके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन अक्षरा ने उनका डटकर सामना किया. इस सीरियल में हिना ने आठ साल काम किया और अक्षरा के रूप में अपनी पहचान बनाई. जिसके बाद वो घर-घर में अक्षरा के ही नाम से पहचानी जाने लगी थीं.
 

अपनी अक्षरा बहू वाली छवि से बाहर निकलने के लिए हिना को इस शो को अलविदा कहना पड़ा. हिना अब आगे बढ़ना चाहती थीं इसलिए उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कर टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 11 में हिस्सा लिया. इस शो के जरिए हिना ने फैन्स के बीच अपनी एक नई पहचान बनाई. उन्होंने अपनी टेलीविजन की भोली-भाली बहू की छवि के इतर बोल्ड, स्टाइल आइकन, फैशनिस्टा वाली छवि बना ली थी. इसके अलावा हिना ने 'खतरों के खिलाड़ी' के आठवे सीजन में भी भाग लिया था. इसमें उन्होंने बताया कि वो कितनी स्ट्रॉंग हैं.

दर्शकों ने उनके हर एक किरदार को बेहद पसंद किया. टेलीविजन की दुनिया में पॉजीटिव और आइकॉनिक किरदार निभाने के बाद, हिना ने एक और आइकॉनिक किरदार निभाया. ये किरदार था कोमॉलिका का. साल 2018 में टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के दूसरे सीजन में हिना ने नेगेटिव किरदार निभाया. दर्शकों को हिना का ये किरदार भी बेहद पसंद आया. हालांकि हिना ये किरदार ज्यादा दिन तक नहीं निभा पाईं. क्योंकि उन्हें अब अपना फिल्मी सफर तय करना था. हिना ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हैक्ड' की शूटिंग के लिए इस सीरियल को भी अलविदा कह दिया. इसके अलावा हिना प्रियांक शर्मा के साथ म्यूजिक एलबम 'रांझणा' में भी नजर आ चुकी हैं. साथ ही साथ वो वेब सीरीज 'डेमेज्ड 2' में भी नजर आएंगी. हाल ही में इस वेब सीरीज से हिना का फर्स्ट लुक भी सामने आया गया था. इस सीरीज में हिना के साथ अभिनेता अध्ययन सुमन भी नजर आएंगे. वेब सीरीज का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था. जिसमें हिना खान एकदम अलग अवतार में दिखाई दे रही हैं. वहीं हिना की पहली बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' भी 31 जनवरी 2020 को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी. इस फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है.

साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं डायन मोहना, दिखाया खूबसूरत अवतार

BB13 : सलमान ने घरवालों को दिया अल्टीमेटम, भारी नुकसान के डर से हुआ बुरा हाल

करण वाही की गर्लफ्रेंड ने फैंस को किया पागल, हॉट फोटो से भरा पड़ा है सोशल मीडिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -