प्रभास की 'देवसेना' बन सकती है रणवीर सिंह की दुल्हनिया
प्रभास की 'देवसेना' बन सकती है रणवीर सिंह की दुल्हनिया
Share:

आपको बता दें, साउथ के निर्देशक राजामौली, एक्टर प्रभास और राणा दग्‍गुबाती हाल ही में करण जौहर के चैट शो में नजर आने वाले है. शो मेकर्स में अब सोशल मीडिया पर इस एपिसोड के कुछ प्रोमो रिलीज किए है. इस प्रोमो में राजामौली, प्रभास और राणा दग्‍गुबाती बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. इस के साथ 'बाहुबली' को लेकर भी कई बातें हुई. करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए फिल्‍म 'बाहुबली' के निर्देशन राजामौली ने कहा- मैं 'बाहुबली' में कोई बदलाव नहीं करना चाहता हूं, लेकिन उनकी फिल्म की देवसेना दीपिका पादुकोण जरूर हो सकती हैं.' जी हाँ, आइये जानते हैं उन्होंने और क्या कहा. 

इसके साथ ही करण जौहर ने राजामौली को पूछा कि अगर बॉलीवुड में 'बाहुबली' फिल्म बनानी होती तो वो लीड एक्टर के तौर पर किसे लेंगे. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा की मैं इसमें शायद ही कोई बदलाव करूं लेकिन दीपिका पादुकोण उनकी देवसेना होती. बता दें, सिर्फ निर्देशक राजामौली ही नहीं प्रभास और राणा दग्‍गुबाती भी दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के फैन बने हुए दिखाई दिए. इसके अलावा करण जौहर ने प्रभास की शादी को लेकर भी सवाल किया. इस सवाल का जवाब देते हुए राजामौली ने कहा- 'प्रभास बहुत आलसी है. अपने लिए लड़की ढूंढ़ना, इससे शादी करना, लोगों को शादी का न्‍योता भेजना, शादी के दौरान स्टेज पर खड़े होना यह सब प्रभास के लिए बहुत मुश्किल है. मुझे नहीं लगता वो ये सब कुछ करेंगे.' राजामौली के इस जवाब से प्रभास भी सहमत नजर आए. तो शादी करना उनका थोड़ा मुश्किल ही लग रहा है. 

इतना ही नहीं, राणा दग्‍गूबाती ने प्रभास के बारे में बताया कि 'प्रभास सिर्फ और सिर्फ शूटिंग के दौरान ही एक्टिव रहते है. इसके बाद वो बहुत आलसी है. करण जौहर का यह एपिसोड इस रविवार को ऑन एयर होने वाला है. इससे पहले शो मेकर्स इस खास एपिसोड के प्रोमो जारी करते हुए इसका प्रमोशन कर रहे है.

इस बार 'डॉन' के साथ नज़र नहीं आएँगी 'जंगली बिल्ली', जानिए कारण

बैसाखी के सहारे चलने को मजबूर हुआ बिपाशा बसु का पति

Box Office : कमाई के मामले में चार दिन में 'जीरो' को ऐसे पछाड़ा KGF ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -