बैसाखी के सहारे चलने को मजबूर हुआ बिपाशा बसु का पति

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. आपको बता दें हर बार ही करण अपनी फिटनेस के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं. हालांकि हाल ही में जो तस्वीरें सामने आई है उसमें सबकुछ ठीक नहीं लगा रहा है. इन सभी फोटोज में करण अनफिट दिख रहे हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं करण बैशाखी के सहारे चलते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें इस हालत में करण फिल्म देखने पहुंचे थे. इस दौरान पापराजी ने उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद कीं. सूत्रों की माने तो करण सिंह ने बताया कि वे जिम में ज्यादा वर्कआउट के चलते जख्मी हो गए. इसलिए अब उन्हें बैसाखी के सहारे चलना पड़ रहा है.

सुनने में आया है कि करण की मांस पेशि‍यों में ख‍िंचाव आ गया है. इसी के साथ करण द्वारा दिए गए स्टेटमेंट में लिखा हैं कि, 'आपको बहुत ख्याल रखने की जरूरत है, क्योंकि जिम भी आपको चोट पहुंचा सकती है.' इतना ही नहीं करण सिंह ने ये भी बताया कि, "मैं ऐसे कई लोगों से परिचित हूं, जिन्होंने हैवी और हार्डकोर वर्कआउट करके खुद के लिए मुसीबत पैदा कर ली."उनका ऐसा मानना है कि वह धीरे-धीरे खुद को रिकवर कर रहे हैं.

Box Office : कमाई के मामले में चार दिन में 'जीरो' को ऐसे पछाड़ा KGF ने

नसीरुद्दीन शाह के बचाव में उतरा ये अभिनेता, कही हैरान करने वाली बात

ससुराल वालों के साथ प्रियंका ने बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया क्रिसमस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -