Box Office : कमाई के मामले में चार दिन में 'जीरो' को ऐसे पछाड़ा KGF ने

Dec 25 2018 10:15 AM
Box Office : कमाई के मामले में चार दिन में 'जीरो' को ऐसे पछाड़ा KGF ने

साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म KGF बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ये कह सकते हैं कि शाहरुख़ की 'जीरो' इस फिल्म के सामने नहीं टिक पायी. कन्नड़ की ये फिल्म शुरू से ही धमाकेदार परफॉर्म कर रही है और 4 दिनों ने इसकी कमाई काफी अच्छी हो गई है. फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई के साथ 18.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. अब 'केजीएफ- चैप्टर 1' के हिंदी वर्जन की कमाई में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. फिल्म के अब तक के कलेक्शन की बात करें तो 4 दिनों में इस फिल्म ने सभी वर्जन को मिलाकर 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है.

जहां एक तरफ KGF यूके में सबसे तेजी से $300K कमाने वाली पहली कन्नड़ फिल्म बनी. फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 2.10 करोड़ दूसरे दिन 3 करोड़ और तीसरे दिन करीब 5 करोड़ की कमाई की. वहीं खबरों की माने तो चौथे दिन फिल्म ने कुल 4 करोड़ का कलेक्शन किया. कुल मिलाकर KGF ने हिंदी भाषा में 4 दिन में लगभग 15 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. केजीएफ यानि कोलार गोल्ड फील्ड ने हिंदी में दो करोड़ 10 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी. 

केजीएफ को क्रिसमस पर और अच्छा कलेक्शन मिलने की उम्मीद है. फिल्म ने पहले दिन 24 करोड़ 50 लाख का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन मिला था. इसमें कर्नाटक से 25 करोड़, तमिलनाडु सर्किट से तीन करोड़ और ओवरसीज से एक करोड़ 60 लाख रुपये शामिल थे. अब छुट्टियों के दिनों में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म और भी अच्छी कमाई कर लेगी.  

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा कोलार गोल्ड फील्ड्स का हिंदी वर्जन

Box Office Collection : भारतीय दर्शकों को नहीं भा रही शाहरुख़ की Zero, विदेश में की जा रही पसंद

तीसरे हफ्ते तक दम तोड़ती नज़र आई 2.0, नहीं हो कर पाई 200 करोड़ का बिज़नेस