इस बार 'डॉन' के साथ नज़र नहीं आएँगी 'जंगली बिल्ली', जानिए कारण
इस बार 'डॉन' के साथ नज़र नहीं आएँगी 'जंगली बिल्ली', जानिए कारण
Share:

बॉलीवुड में नई फिल्मों की नई-नई खबरें आती ही रहती हैं. ऐसे ही हाल ही में 'डॉन 3' की स्क्रिप्ट को पूरा किया जाए. जैसे ही किंग खान 'सारे जहां से अच्छा' खत्म कर लेंगे, वैसे ही वो 'डॉन 3' की शूटिंग शुरू कर देंगे. जी हाँ, शाहरुख़ खान इस फिल्म के लिए भी तैयारी कर रहे हैं. 'डॉन' सीरीज के निर्माता फरहान अख्तर से इस बारे में बात भी की है और कहा है कि जितनी जल्दी हो सके 'डॉन 3' की स्क्रिप्ट को पूरा किया जाए. जैसे ही किंग खान 'सारे जहां से अच्छा' खत्म कर लेंगे, वैसे ही वो 'डॉन 3' की शूटिंग शुरू कर देंगे. 

इसी के साथ ये खबर आ रही है कि आने वाली फिल्म डॉन 3 में प्रियंका छोरा दिखाई देगी. असल में देसी गर्ल ने हाल में ही अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी रचाई है, जिस कारण वो फैमिली टाइम स्पेंड कर रही हैं. इसके साथ-साथ वो लम्बे समय तक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त रहने वाली हैं, जिनकी कमिटमेंट्स उन्होंने पहले से ही कर रखी है. इसके साथ-साथ शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच काफी लम्बे समय से अनबन चल रही है. इसी अनबन की वजह से देसी गर्ल ने किंग खान का गैंग छोड़कर भाईजान का दामन थामा था. कई लोग 'डॉन 3' में प्रियंका चोपड़ा के ना होने की वजह दोनों की इस लड़ाई को भी मान रहे हैं.

वैसे अंत में हम आपको यह जानकारी भी दे दें कि 'डॉन 3' के डायरेक्टर और निर्माता फरहान अख्तर हैं, जो देसी गर्ल की बॉलीवुड कमबैक फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में काम कर रहे हैं. हो सकता है कि फरहान अख्तर देसी गर्ल को 'डॉन 3' के लिए मना लें. अब देखा जायेगा कि इस फिल्म में अब कौनसी एक्ट्रेस होने वाली है. 

जीरो को नापसंद किए जाने पर शाहरुख़ ने तोड़ी चुप्पी, बयां किया दर्द

सलमान से दुश्मनी पर शाहरुख़ ने कहा- 'बहुत तू-तू, मैं-मैं होती है...'

'जीरो' के एक्टर ने क्रिटिक्स को कहा पाखंडी, हो सकता है बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -