Bigg Boss-11 : रानी पद्मावती संग सल्लू मिया करेंगे 'घूमर'
Bigg Boss-11 : रानी पद्मावती संग सल्लू मिया करेंगे 'घूमर'
Share:

बुधवार को ही फिल्म 'पद्मावती' का पहला गाना 'घूमर' रिलीज़ हुआ है. इस सांग में दीपिका बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. हाल ही में दीपिका से जुडी एक और दिलचस्प खबर सामने आई है. सुनने में आया है कि जल्द ही दीपिका और शाहिद बिगबॉस में 'घूमर' सांग पर थिरकते हुए नजर आएंगे. बता दे रिलीज़ के बाद से अब तक 'घूमर' सांग को 1 करोड़ से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. सांग को दर्शको का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

'घूमर' सांग में दीपिका के लुक के साथ-साथ उनके डांस की भी काफी चर्चा हो रही है. सुनने में आया है कि फिल्मकार अब इस सांग को टीवी पर रिलीज़ करने की भी तैयारियां कर रहे है. 28 अक्टूबर को दीपिका और शाहिद बिग बॉस के घर में जाएंगे. दोनों ही स्टार्स यहाँ इस सांग को प्रोमोट करते हुए नजर आयेंगे. वैसे बिगबॉस फैंस के साथ-साथ फिल्म 'पद्मावती' के फैंस भी ये खबर सुनने के बाद तो अब इस एपिसोड के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. वैसे हो भी सकता है कि रानी पद्मावती और राजा रावल सिंह के साथ 'घूमर' सांग पर हमारे भाईजान सल्लू मिया भी थिरकने को मजबूर हो जाये. खैर जो भी हो अब तो 28 अक्टूबर का एपिसोड देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सीक्रेट... अभी भी सुस्त....

देसी गर्ल को पीछे छोड़ No.1 सोशल मीडिया 'Queen' बनी दीपिका

Ranveer ने Aamir को किया ''सैल्यूट''

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -