Ranveer ने Aamir को किया ''सैल्यूट''
Ranveer ने Aamir को किया ''सैल्यूट''
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली जिनकी जल्द ही आगामी नई फिल्म ‘पद्मावती’ रिलीज होने को है. फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर हमे राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे है. तो वही फिल्म में हमे एक बार फिर से रणवीर सिंह का राजा महाराजा वाला लुक देखने को मिलने वाला है. वैसे भी फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर ने भी फिल्म के बारे में कहा है कि यह फिल्म भारत का गुणगान करती है, तब विरोध किस बात का? हम सब यह तो जानते ही है की संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' जिस पर अभी फ़िलहाल जबरदस्त कोहराम मचा हुआ है. जैसा की हम सब जानते हैं की जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है.

'पद्मावती' के अलावा आजकल रणवीर सिंह व आमिर खान के बारे में भी हमे नई जानकारी सुनने को मिल रही है. जी हां डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर और रणवीर एक-दूसरे से बहुत क्लोज हैं. कुछ दिनों पहले रणवीर और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर को आमिर के घर के बाहर भी देखा गया था. खबरों के मुताबिक, आमिर चाहते हैं कि रणवीर, राकेश शर्मा की आने वाली बायोपिक फिल्म 'सैल्यूट' में एक रोल निभाएं.

फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह तो सभी  को पता ही है कि, अभिनेता रणवीर सिंह और आमिर खान बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्म्स दे रहे हैं. हाल में रिलीज हुई आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' हिट साबित हुई है. वहीं, रणवीर सिंह की 'पद्मावती' इस साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी. दर्शक दोनों की ही फिल्में देखना बहुत पसंद करते हैं. अगर दोनों स्टार्स एक ही फिल्म में साथ आते हैं, तो उनके फैंस के लिए यह बहुत बड़ा ट्रीट होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए एक्टर्स को डेट करने को कहा : ऋचा चड्डा

रानी लक्ष्मीबाई के शाही अंदाज़ में पधारी कंगना रनौत

ऋतिक रोशन ने सेलिब्रेट किया एक्स वाइफ सुज़ैन खान का बर्थडे

अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ का ट्रेलर रिलीज़

इरफान खान का चौका देने वाला खुलासा, कहा मर्दो ने ऑफर दिया था इंटिमेट होने को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -