शादी से पहले कोंकणी रिवाज के जरिए एक-दूजे के हुए दीपिका-रणवीर
शादी से पहले कोंकणी रिवाज के जरिए एक-दूजे के हुए दीपिका-रणवीर
Share:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. मंगलवार यानि 13 नवंबर को दीपिका और रणवीर की शादी की रस्में शुरू हो गई है. 13 नवंबर को उनकी संगीत सेरेमनी हुई. इसके बाद 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में इस कपल की रॉयल वेडिंग होगी. रिपोर्ट्स की माने तो सोमवार को दीपवीर आधिकारिक तौर पर एक-दूजे के हुए.

इस वजह से दीपवीर ने करवाया अपनी शादी का इंश्योरेंस

जी हाँ... दीपिका और रणवीर ने पारंपरिक कोंकणी रीति रिवाज से सगाई की. इस रस्म को कोंकणी फूल मुड्डी (Phool Muddi) कहते हैं. जिसमे दुल्हन के पिता दूल्हे का स्वागत करते हैं. दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने होने वाले दामाद रणवीर सिंह को नारियल दिया और उनका परिवार में ऑफिशियली स्वागत किया. इसके बाद दीपिका और रणवीर ने एक-दूसरे को रिंग पहनाई. समारोह में मौजूद सभी लोगों के लिए ये इमोशनल मूमेंट था.

दीपवीर के मैरिज वेन्यू के किराए में तो राजा की तरह आपका जीवन गुजर जाएगा

सगाई के बाद रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि- ''दोनों को साथ में देखना शानदार था. मैं अपने आंसू रोक नहीं पा रही हूं. लेकिन ये खुशी के आंसू हैं. '' आपको बता दें अब तक दीपिका और रणवीर के कार्यक्रम के एक भी फोटो सामने नहीं आए हैं. दरअसल उन्होंने फोटो लीक ना हो इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये हैं. सुनने में आया है कि शादी के बाद ये कपल खुद ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करेंगे. खैर अब तो सभी को इनकी शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

हाथों में मेहंदी लगते ही दीपिका की आँखों से छलक पड़े आंसू, रणवीर ने इस तरह संभाला

शादी के मौके पर अपनाएं दीपिका के ये ब्राइडल लुक, छा जाएँगी

शादी से पहले ही चोरी हुआ दीपिका का करोड़ो का लहंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -