शादी से पहले ही चोरी हुआ दीपिका का करोड़ो का लहंगा
शादी से पहले ही चोरी हुआ दीपिका का करोड़ो का लहंगा
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दीपवीर की शादी के लिए जोरो-शोरो से तैयारियां चल रही हैं. दीपवीर की शादी के वेन्यू की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गई हैं जिसमे उनकी शादी के लिए हुईं तैयारियां देखी जा सकती हैं. लेकिन इस समय सबसे ज्यादा चर्चाएं अगर किसी बात की हो रही है तो वो है दीपिका की शादी का लहंगा.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया हैं कि दीपिका की शादी होने से पहले ही उनका लहंगा चोरी हो गया हैं. जी हाँ... जानकारी के मुताबिक दीपवीर की शादी के लिए कड़े इंतजार किए गए हैं ताकि कोई भी बाहरी व्यक्ति प्रवेश ना कर सके. बावजूद इसके सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही हैं कि दीपिका का करोड़ो रूपए का लहंगा चोरी हो गया.

आपको बता दें दीपिका ने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची से अपनी शादी का लहंगा डिजाइन करवाया था. उनके लहंगे की कीमत भी करोड़ो रूपए बताई जा रही थी लेकिन अब तक इसकी असली कीमत सामने नहीं आई हैं. इससे पहले आप कुछ ज्यादा ही सोच ले हम आपको बता दें सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवी का मजाक उड़ाया जा रहा हैं और इसी बीच एक यूज़र ने कहा कि शादी के पहले रणवीर ने दीपिका का लहंगा चुरा लिया और अब वो ये लहंगे पहनेंगे.

दीपवीर की शादी का हुआ इंश्योरेंस, ये सब बातें होगी कवर

दीपवीर के मैरिज वेन्यू के किराए में तो राजा की तरह आपका जीवन गुजर जाएगा

दीपवीर की संगीत सेरेमनी में ये मशहूर म्यूजिशियन्स करेंगे परफॉर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -