शादी के मौके पर अपनाएं दीपिका के ये ब्राइडल लुक, छा जाएँगी
शादी के मौके पर अपनाएं दीपिका के ये ब्राइडल लुक, छा जाएँगी
Share:

दीपिका-रणवीर अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वे लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है और कल दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे। दीपिका के फैंस तो बस उनकी ब्राइडल लुक की एक झलक देखने को बेताब बैठे हैं। फैंस ये सोच रहे होंगे कि वेडिंग लुक में दीपिका कैसी दिखेेगी? अगर आप भी यही सोच रहे है तो आज हम आपको दीपिका की कुछ बेस्ट लुक दिखा देते है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं.  

* एक इवेंट में दीपिका Raw Mango की रेड सिल्क साड़ी पहनकर पहुंची थीं जिसमें दीपिका बिल्कुल नवेली दुल्हन की तरह दिख रही थी. इससे आप सोच सकते हैं वो कैसी दिखने वाली हैं. दीपिका की ट्रेडीशनल गोल्ड ज्वेलरी उन्हें एक्सट्रा चार्म दे रही थी.

* कुछ साल पहले दीपिका पादुकोण मनीष मल्होत्रा की ब्राइडल कलेक्शन के लिए रैंप पर उतरीं थीं. रेड ऑफ शोल्डर ब्लाउज और बड़े घेरे वाली स्कर्ट में दीपिका का ब्राइडल लुक देखने को मिला था.

* फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में दीपिका को साउथ इंडियन ब्राइडल लुक में देखा गया था. इस दौरान दीपिका ने रेड एंड गोल्डन साउथ इंडियन स्टाइल में साड़ी बांधी और लेयर नेकलेस व गजरे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया.

* फिल्म कॉकटेल में दीपिका का ब्लेक साड़ी स्टाइल लहंगे में सप्राइजिंग लुक देखने को मिला था. ये तो आपको यद् ही होगा. इसमें उनका ब्राइडल लुक परफेक्ट लग रहा था.

प्रेगनेंसी के दौरान अपनाएं नेहा धूपिया ऑउटफिट और बन जाएं स्टाइलिश

बाहरी प्रोडक्ट्स ही नहीं, घर की इन चीज़ों से भी बना सकते हैं चेहरे को सॉफ्ट

आज के जमाने में अपनाएं ये Eye मेकअप, दिखेंगी सबसे अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -