दीपिका कक्कड़ की ननद का हुआ मिसकैरिज, कहा- 'अल्लाह की मर्जी थी'
दीपिका कक्कड़ की ननद का हुआ मिसकैरिज, कहा- 'अल्लाह की मर्जी थी'
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता शोएब इब्राहिम की बहन का मिसकैरिज हुआ है। कपल ने कुछ ही समय पहले एक व्लॉग बनाकर अपने प्रशंसकों के साथ यह खुशखबरी साझा की थी। सोशल मीडिया के माध्यम से अब उन्होंने लोगों को बताया है कि उन्होंने अपने नवजात बच्चे को खो दिया है। सबा को कुछ हेल्थ इश्यूज हो रहे थे जिसके चलते बच्चे की हर्ट रेट नॉर्मल नहीं रह रही थी। उन्हें कंप्लीट बेड रेस्ट के लिए बोला गया तथा जब वो डॉक्टर के पास टेस्ट कराने गए तो उन्हें पता चला कि बच्चा नहीं रहा तथा उन्हें अबॉर्शन कराना होगा।

अपने व्लॉग में सनी ने बताया, "जब सब अंदर डॉक्टर के पास गई तो कुछ ही देर पश्चात् मुझे भी बुला लिया गया। मुझे बताया गया है कि बच्चे की हर्टबीट नहीं मिल रही हैं। यह सबसे खतरनाक पल था। अगले दिन प्रातः जब सबा को डॉक्टर के पास ऑपरेशन थिएटर में ले जाया गया तो उसने हिम्मत बनाए रखी।" अस्पताल में जब सबा गई थी तो उस समय की कुछ झलकियां भी ली गईं। तत्पश्चात, सबा ने भी उन हालातों के बारे में बताया जिससे वो बीते समय गुजरी हैं। सबा ने बताया, "पता नहीं इस दुख से कैसे पार पाएं। सनी ने भी हिम्मत बनाए रखी, बावजूद इसके कि उसके लिए भी यह बहुत कठिन समय रहा है। अल्लाह की मर्जी थी ये तथा हमने मान लिया है। मैं अब ठीक हूं। 

हालांकि जैसा आशीर्वाद आप लोगों ने हमें दिया था चीजें उस प्रकार से नहीं हो सकीं, मगर सब कुछ अच्छा हो जाएगा। ऑपरेशन थिएटर में जाने वाले दिन मुझे बता था कि कुछ भी नहीं बदलेगा, मगर पहली बार ऑपरेशन थिएटर में जाने का एक्सपीरियंस बहुत डरावना था।" सनी ने बताया कि सबा को जब OT में ले जाया गया तो वह बहुत डरी हुई थी। उसने मुझसे बोला, "यदि मैं जिंदा बाहर नहीं आई तो?" सनी ने कहा कि इस कठिन हालात में सभी हमारे साथ हैं तथा हम पूरी हिम्मत के साथ इन हालातों का सामना कर रहे हैं। सनी ने बताया कि जब वह डॉक्टर के पास गए तो उन्हें इस बात का जरा भी इल्म नहीं था कि कुछ ऐसा पता चलेगा। क्योंकि उनकी पत्नी ने पूर्ण रूप से उन्हीं नियम कायदों को फॉलो किया था जो चिकित्सक ने उन्हें बताए थे।

अब्दु रोजिक के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है मामला?

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए लाखों रूपये फीस ले रही है ये एक्ट्रेस, जानकर होगी हैरानी

उर्फी जावेद ने लौटाई अशनीर ग्रोवर की बुक, बोली- 'ये दोगलापन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -