उर्फी जावेद ने लौटाई अशनीर ग्रोवर की बुक, बोली- 'ये दोगलापन...'
उर्फी जावेद ने लौटाई अशनीर ग्रोवर की बुक, बोली- 'ये दोगलापन...'
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन और स्टाइल के लिए बहुत ख़बरों में रहती हैं। वही अब उर्फी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो भारतपे के पूर्व प्रबंध निदेशक अशनीर ग्रोवर की पुस्तक को वापस करते हुए दिखाई दे रही हैं तथा बोलती हैं कि ‘ये दोगलापन अपने पास रखो।’ इससे पहले भी दोनों के बीच तनातनी देखने के लिए मिल चुकी है।

वही हाल ही में उर्फी जावेद को दोस्तों के साथ स्पॉट किया गया। इस के चलते का उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया गया है, जिसमें वो अशनीर ग्रोवर पर इशारों-इशारों में तंज कसते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि उर्फी जैसे ही कार में बैठती हैं तो पैपराजी से चर्चा करते हुए उन्हें एक बुक लौटाती हैं। इस बुक को लौटाने के साथ ही वो बोलती हैं कि ‘गलती से एक किताब वाले ने ये बुक मुझे रास्ते में दे दी। इसे ले लो। मुझे नहीं चाहिए ये। ये दोगलापन अपने पास रखो।’ 

वहीं, पैपराजी हंसने लगते हैं तथा इसी में कोई बोलता है कि ‘ये आपको पढ़नी थी।’ हालांकि, उर्फी इसका जवाब नहीं देती हैं। लोग उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स करते हैं तथा ट्रोल भी करते हैं। यदि बात यदि उर्फी के वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया की करें तो एक शख्स ने लिखा, ‘क्या कर रही है बहन तू?’ दूसरे ने लिखा, ‘अनपढ़ है इसलिए इतना ड्रामा कर रही है।’ इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। आपको बता दें कि उर्फी जावेद और अशनीर ग्रोवर के बीच इससे पहले भी तनातनी हो चुकी है। कुछ समय पहले शार्क टैंक के जज रहे अशनीर ग्रोवर ने उर्फी के ऑउटफिट को लेकर टिप्पणी कर दी थी। 

अनुराग कश्यप का हीरो बनकर चर्चाओं में आया ये अभिनेता

विक्की और जूनियर एनटीआर नहीं बल्कि ये शख्स आ सकता है 'अश्वथामा' में नजर

एक बार फिर LA में बॉयफ्रेंड संग दिखाई दी रिहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -