अब्दु रोजिक के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है मामला?
अब्दु रोजिक के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है मामला?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में दिखाई दे चुके गायक अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है। छोटे कद के अब्दु रोजिक अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लेते हैं तथा प्रशंसक उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर अब्दु रोजिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस में वो भरी हुई पिस्तौल के साथ दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज की है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर अब्दु रोजिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अब्दु के हाथ में पिस्तौल दिखाई दे रही है, जिसे लोडिड बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अब्दु का ये वीडियो उनके रेस्टोरेंट Burgiir का है तथा अब्दु को ये बंदूक द गोल्डन ब्रदर्स (सनी वाघचौरे) के बॉडीगार्ड्स ने दी। अब्दु इस भरी हुई पिस्तौल के साथ खेलते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब्दु का ये वीडियो वायरल हो रहा है तथा प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

बता दें कि रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि गोल्डन ब्रदर्स के बॉडीगार्ड के पास तो पिस्तौल का लाइसेंस है मगर अब्दु के पास नहीं और ऐसे में भरी हुई बंदूक उनके पास होना किसी मुसीबत के कारण बन सकता था। सोशल मीडिया पर भी कई प्रतिकियें देखने को मिल रहे हैं। कुछ अब्दु को गैर जिम्मेदार बता रहे हैं तथा कुछ का कहना है कि केवल पिस्तौल पकड़ने से कुछ नहीं होता है। प्रशंसकों का कहना है कि केवल पिस्तौल देखने के लिए ली होगी तथा तभी वीडियो बना लिया गया।

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए लाखों रूपये फीस ले रही है ये एक्ट्रेस, जानकर होगी हैरानी

उर्फी जावेद ने लौटाई अशनीर ग्रोवर की बुक, बोली- 'ये दोगलापन...'

पाकिस्तानियों के समर्थन में उत्तरी बॉलीवुड की ये अदाकारा, वीडियो शेयर कर बढ़ाया हौंसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -