'ससुराल सिमर का-2' के सेट पर जमकर थिरकी दीपिका कक्कड़, वायरल हुआ वीडियो
'ससुराल सिमर का-2' के सेट पर जमकर थिरकी दीपिका कक्कड़, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बीते कुछ दिनों में कई तरह के शोज शुरू हुए है वही इस बीच शीघ्र ही' ससुराल सिमर का-2' आरम्भ होने जा रहा है। शो का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो गया है। इसी मध्य दीपिका कक्कड़ के फैंस पेज पर एक वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में दीपिका लहंगा पहनकर नृत्य करते हुए दिखाई दे रही हैं। प्रशंसकों को उनका ये अवतार बहुत पसंद आ रहा है तथा वे अब इस वीडियो को खूब वायरल कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipimerijaan (@dipikaxmagic)

वही वीडियो में दीपिका ग्रीन कलर के लहंगे में बहुत सुन्दर नजर आ रही है। वह 'ससुराल सिमर का-2' के सेट पर हैं तथा बेहतरीन डांस कर रही हैं। दीपिका इस वीडियो में हॉट लुक देती दिखाई दी हैं। वह अपने प्रशंसकों को फ्लाइंग किस देते भी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो पर दीपिका के प्रशंसक भी अपनी खूब प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "कमाल का डांस। आपके नए शो के लिए ढेरों बधाइयां।" एक और फैन ने लिखा, आप हमेशा मेरी पसंदीदा रहेंगी।" वहीं, एक फैन ने दीपिका की तारीफों के पुल बंधे। फैन ने लिखा, "अभिनय और डांस दोनों में आपका कोई जवाब नहीं है।"

बता दे कि दीपिका सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपनी निजी जिंदगी से संबंधित सीक्रेट्स प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने 'ससुराल सिमर का सीजन 2' का प्रोमो भी रिलीज किया था। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए अपने प्रशंसकों से कहा, "शीघ्र ही सीजन 2 आने वाला है। आपलोगों ने मुझे इतना प्यार दिया कि मैं आपलोगों से अधिक दिन तक दूर नहीं रह सकी। शीघ्र ही आपको यह शो नए लुक में नजर आने वाला है।"

मोहसिन खान के घर आया नया मेहमान, मजेदार पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

रुबीना दिलैक के साथ अभिनव शुक्ला ने पहली बार बनाया इंस्टाग्राम रील, देंखे ये मजेदार वीडियो

रुबीना दिलैक ने ठुकराया रोहित शेट्टी का करोड़ों का ऑफर, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -