एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां ज्वलेरी के इस ब्रांड की है दीवानी
एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां ज्वलेरी के इस ब्रांड की है दीवानी
Share:

वैसे तो आप सभी ने एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस देखीं होंगी, पर क्या आप जानते है कि उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगाने में सबसे अहम् भूमिका ऑक्साइड ज्वलेरी की होती है. जिनकी टीवी की कई मोस्ट पॉप्लर अभिनेत्रियां दीवानी है. तो चलिए जानते है उनके बारें में.... 

अंचित कौर: टेलीविज़न सीरियल 'जमाई राजा' फेम अंचित कौर को नोजपिन और नोजरिंग्स की बहुत ही बड़ी शौक़ीन है. और उनके पास ऑक्साइड नोजपिन्स और नोजरिंग्स का तो अच्छा खासा कलेक्शन है. अंचित को ऑक्साइड अंगूठियां पहनना भी बहुत पसंद हैं.

हिना खान: बजरंगी भाई के विवादित सीरियल 'बिग बॉस 13' के द्वारा हिना खान को 'फैशन दीवा' का टैग मिल गया था, तबसे लेकर आज तक हिना ने हमें स्टाइल के मामले में कभी भी हताश नहीं किया. हिना खान के पास एक से बढ़कर एक सुंदर आउटफिट्स है. उनके वार्डरोब में एथनिक से लेकर वेस्टर्न सभी तरह के कपड़ों का अच्छा खासा कलैक्शन है. इन कपड़ों के साथ हमेशा हिना खान को ऑक्साइड ज्वेलरी पहनते हुए नज़र आई है.

जेनिफर विंगेट: टेलीविज़न की टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक जेनिफर विंगेट के पास ऑक्साइड ज्वेलरी का इतना सुंदर कलेक्शन है कि आप उनसे अपनी नजरें एक बार टिक गई तो हटाना मुश्किल हो जाएगा.

'दिया और बाती हम' की फेम दीपिका सिंह नच बलिए 10 में आएंगी नज़र

असीम और हिमांशी के बाद रिलीज़ हुआ पारस और माहिरा का नया गाना, दोनों के बीच देखने मिली बिग बॉस जैसी केमस्ट्री

आखिर क्यों बीच में ही ऋत्विक ने छोड़ा खतरों के खिलाड़ी का शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -