बॉलीवुड पर मंडराए संकट के बादल, ED के रडार पर आए 2 और मशहूर सुपरस्टार...

ED के रडार पर अब और बॉलीवुड की 2 मशहूर हस्ती आ गई हैं। दो सौ करोड़ की वसूली मामले की तहकीकात के संबंध में अब ED की नजर बॉलीवुड की एक लोकप्रिय एक्ट्रेस और एक बॉलीवुड गायक पर गई है। इन्हें जल्दी ही तहकीकात के लिए बुलाए जाने की संभावना है। इन्हें बुलाकर पूछताछ की जाएगी। इस दो सौ करोड़ की वसूली केस में ये दोनों सितारें खतरे में घिरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वही इन दोनों ने वसूली के रुपयों से महंगे गिफ्ट लिए। मिल रही ख़बरों के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर ने एक कारोबारी की वाईफ से फिरौती वसूल की थी। उन रुपयों से महंगे गिफ्ट लेकर इन्होंने अय्याशियां की थीं। इस कारण ED द्वारा अब इन्हें बुलाए जाने और इनसे पूछताछ किए जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

वही इस बीच यह बता दें कि ED की तहकीकात के घेरे में बॉलीवुड के जिन दो नए सितारों पर कार्रवाई के संकेत प्राप्त हो रहे हैं, उनके नामों का अब तक पता नहीं चल पाया है। ऐसा बताया जा रहा है कि वसूली मामले की तहकीकात तथा पूछताछ के दरम्यान इन दोनों का जिक्र हुआ था। इससे पूर्व सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित वसूली मामले में बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस से पूछताछ की जा चुकी है। ED ने उन्हें समन भेजा था। दोनों एक्ट्रेसेस ने पूछताछ के लिए ED दफ्तर में हाजिरी लगाई थी। बताया जा रहा है कि उन दोनों को सुकेश रंजन के सामने बैठा कर उनसे पूछताछ की गई थी।

OTT पर होगा अभिषेक बच्चन की इस बेहतरीन फिल्म का प्रीमियर!

जेल से आने के बाद भी बुरा है आर्यन खान का हाल, खुद को किया कमरे में बंद!

मलाला यूसुफजई ने किया निकाह, बॉलीवुड की इन मशहूर हस्तियों ने दी बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -