OTT पर होगा अभिषेक बच्चन की इस बेहतरीन फिल्म का प्रीमियर!
OTT पर होगा अभिषेक बच्चन की इस बेहतरीन फिल्म का प्रीमियर!
Share:

वर्ष 2019 में बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की मूवी 'बॉब बिस्वास' का ऐलान किया था। इस मूवी का डायरेक्शन दीया घोष कर रही थीं। यह मूवी सुजॉय घोष की 2012 की हिट थ्रिलर 'कहानी' के किरदार बॉब बिस्वास को लेकर बनाई गई है। मूवी की शूटिंग पिछले वर्ष 2020 की शुरुआत में शुरू हुई तथा दिसंबर तक पूरी हो गई थी।

वही इस मूवी को लेकर आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि निर्माता इस बहुप्रतीक्षित थ्रिलर को डायरेक्ट टू डिजिटल प्रीमियर करने की योजना बना रहे हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 'बॉब बिस्वास' को जी5 पर सीधे डिजिटल प्रीमियर होगा। हालांकि टीम ने मूवी को लेकर डील साइन कर ली है। इस वक़्त निर्माता एक आइडल डट की खोज में हैं। पोर्टल से संबंधित सूत्र ने बताया है कि निर्माता इस क्राइम थ्रिलर को जल्द से जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

वही मूवी में अभिषेक बच्चन की भूमिका बहुत इंट्रेस्टिंग तथा अनोखी होने वाली है। दीया घोष के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में अभिषेक बच्चन के साथ-साथ चित्रांगदा सिंह भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी। इस मूवी का निर्माण शाहरुख खान के कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है। इस फिल्म के अतिरिक्त रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा तथा रोशन मैथ्यू की 'डार्लिंग' का निर्माण भी किया जा रहा है। फिल्म का डायरेक्शन जसमीत कर रही हैं।

जेल से आने के बाद भी बुरा है आर्यन खान का हाल, खुद को किया कमरे में बंद!

मलाला यूसुफजई ने किया निकाह, बॉलीवुड की इन मशहूर हस्तियों ने दी बधाई

'मेरा पति मुझे मार देगा', इंटरव्यू में बोलीं प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -