मलाला यूसुफजई ने किया निकाह, बॉलीवुड की इन मशहूर हस्तियों ने दी बधाई
मलाला यूसुफजई ने किया निकाह, बॉलीवुड की इन मशहूर हस्तियों ने दी बधाई
Share:

नोबेल शांति अवार्ड की विनर मलाला यूसुफजई शादी के बंधन में बंध चुकी है। मलाला ने सोशल मीडिया पर अपने निकाह की फोटो साझा की हैं। मलाला ने बर्मिंघम स्थित अपने घर में नजदीकियों की उपस्थिति में निकाह किया। मलाला की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। प्रशंसक एवं स्टार्स मलाला को बधाई दे रहे हैं।

वही बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने मलाला को निकाह की मुबारकबाद दी है। मलाला की शादी की तस्वीर साझा कर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- बधाई हो मलाला। आपकी खुशी की कामना करती हूं। आप absolute vision हैं। मलाला को कटरीना कैफ, लिली सिंह सहित कई पाकिस्तानी स्टार्स ने भी शादी की मुबारकबाद दी है। बता दे कि मलाला ने 9 नवंबर को Asser मलिक से शादी की। मलाला के पति असीर मलिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के हाई परफॉर्मेंस सेंटर के जनरल मैनेजर हैं।

वही सोशल मीडिया पर मलाला ने अपनी शादी की फोटोज साझा करते हुए लिखा- आज मेरी जिंदगी का बेशकीमती दिन है। असीर और मैं जिंदगी भर के लिए पार्टनर बन गए हैं। हमने बर्मिंघम के अपने घर में परिवारवालों के साथ छोटी सी निकाह सेरेमनी की। अपनी दुआएं हमारे लिए भेजें। इस नए सफर को साथ में आरम्भ करने के लिए हम बहुत उत्साहित हैं। मलाला यूसुफजई अपने बुलंद इरादों के लिए जानी जाती हैं। वे पाकिस्तान में लड़कियों की शिक्षा के लिए कार्यकर्ता के तौर पर काम कर चुकी हैं। मलाला के नाम सबसे कम आयु में (17 वर्ष) नोबेल अवार्ड पाने का रिकॉर्ड है। 

इसी महीने शादी करने जा रहे हैं राजकुमार राव, सामने आईं तारीखें

छठ पूजा पर ऋतिक रोशन ने अनोखे अंदाज में दी फैंस को बधाई, वायरल हुआ ट्वीट

इंटरनेट पर रेड बिकिनी में अक्षय कुमार की एक्ट्रेस ने लगाई आग, वायरल हुई ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -