जेल से आने के बाद भी बुरा है आर्यन खान का हाल, खुद को किया कमरे में बंद!

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल से बाहर आ चुके हैं। हालांकि अब भी आर्यन खान पर संकट का साया मंडरा रहा है। हाल ही में आर्यन खान को NCB की SIT टीम ने समन भेजा था। आर्यन खान टीम के समीप बयान दर्ज करने नहीं पहुंचे थे। आर्यन खान ने SIT टीम को सेहत खराब होने का हवाला दिया था। वही अनुमान लगाए जा रहे हैं कि आज आर्यन खान बयान देने के लिए NCB की SIT टीम के पास जा सकते हैं।

वही इससे पूर्व SIT टीम ने रविवार को अचित कुमार एवं अरबाज मर्चेंट से भी पूछताछ की थी। इसी मध्य आर्यन खान को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जेल से आने के पश्चात् भी आर्यन खान इस दुःख से नहीं उबर पाए हैं। आर्यन खान बहुत गुमसुम रहने लगे हैं। आर्यन खान ने स्वयं को अपने कमरे में कैद कर लिया है। आर्यन खान स्वयं में ही खोए रहते हैं। आर्यन खान किसी से भी बात करने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। जेल से बाहर आने के 10 दिन पश्चात् भी आर्यन खान ठीक प्रकार से अपनी लाइफ नहीं जी पा रहे हैं।

वही खबरों की मानें तो शाहरुख खान की फैमिली आर्यन खान को पूरा वक़्त दे रहा है। परिवार आर्यन खान पर किसी प्रकार का दवाब नहीं डालना चाहता। चंद दिनों पहले ही जानकारी आई थी कि शाहरुख खान अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर बहुत परेशान हैं। दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान अपने बेटे के लिए एक बॉडीगार्ड की खोज कर रहे हैं जो कि आर्यन खान का ख्याल रख सके। 

मलाला यूसुफजई ने किया निकाह, बॉलीवुड की इन मशहूर हस्तियों ने दी बधाई

'मेरा पति मुझे मार देगा', इंटरव्यू में बोलीं प्रियंका चोपड़ा

इसी महीने शादी करने जा रहे हैं राजकुमार राव, सामने आईं तारीखें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -