खुद को कभी गूगल पर सर्च नहीं करती ह्यू जैकमैन की पत्नी, ये है वजह

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ह्यू जैकमैन की पत्नी ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. बता दे ह्यू जैकमैन कि पत्नी डेबोरा ली फर्नेस ने ये बताया है कि उन्होंने कभी भी गूगल पर अपने बारे में सर्च नहीं किया है. ऐसा इसलिए क्योंकि अगर लोग उनके बारे में भद्दी बातें कहते हैं तो इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. दरअसल जब डेबोरा ली फर्नेस से यह पूछा गया कि- क्या उन्होंने कभी खुद के बारे में गूगल किया है? तो इसके जवाब में डेबोरा ने एक मैगजीन को बताया कि, 'कभी नहीं... क्योंकि इसका मुझसे कोई लेना-देना नहीं है.'

इतना ही नहीं डेबोरा ली फर्नेस ने आगे यह भी कहा कि, 'अगर डी मोइन (आयोवा) में बैठा कोई शख्स किसी के बारे में भद्दी बातें कहने वाला है, जिसे वह जानती तक नहीं, तो यह उसकी समस्या है.' फिल्म 'लेजेंड ऑफ द गार्जियंस' से मशहूर हुई अभिनेत्री ने लैंगिक समानता के बारे में भी इस दौरान बात की और इस बारे में कहा कि, 'दुनिया खासकर फिल्म उद्योग वास्तविक समानता प्राप्त करने के पथ पर है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल में ह्यू जैकमैन का नाम Guinness World Records में दर्ज किया गया है.

दरअसल उन्होंने सबसे लंबे समय तक एक सुपरहीरो का किरदार निभाया है जिसके लिए उन्हें गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड से सम्मानित किया गया है. ह्यू जैकमैन ने यह किरदार 16 साल और 228 दिनों तक निभाया है. ह्यू जैकमैन भी इतना बड़ा सम्मान पाकर बहुत खुश है और खुद पर गर्व भी महसूस कर रहे हैं.

माइली साइरस ने खोला बड़ा राज, बताया पहली बार किसे किया था KISS

भरपूर रोमांच से भरा है Game of Thrones-8 का ट्रेलर

इस बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं प्रियंका के जेठ

Most Popular

- Sponsored Advert -