'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, मचेगा कहर
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, मचेगा कहर
Share:

इन दिनों लगातार स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाने वाला शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सुर्ख़ियों में है. इस शो को काफी लम्बे समय से लोगों का आकर्षण मिल रहा है और यह शो खूब पसंद किया जा रहा है. यह शो वकाफी समय से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है और इसी बीच कई कलाकारों ने भी इसे अलविदा कह दिया. जैसे हिना खान शो से गईं और फिर करन मेहरा, रोहन मेहरा और कांची सिंह ने भी एक के बाद एक इस सीरियल से अपना नाता तोड़ लिया.

वहीं बीते कई महीनों से सीरियल में कार्तिक और नायरा की केमेस्ट्री पर ज्यादा फोकस किया जा रहा है और फैंस इन दोनों को ही पसंद कर रहे हैं. वहीं शो में जल्द ही नई एंट्री भी होने वाली है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस शो में एक साथ 4 पुराने किरदारों की रीएंट्री होने वाली है, जिनमें से एक गायु (गायत्री) भी है. आप सभी को सबसे पहले तो यह बता दें कि इसी किरदार को कांची अदा किया करती थी लेकिन उन्होंने कुछ महीने पहले ही इस सीरियल को छोड़ दिया था और अब उनकी जगह कोई और एक्ट्रेस आ रही है.

जी हाँ, ख़बरों के मुताबिक़ गायु के रोल के लिए मेकर्स ने एक अदाकारा के नाम को फाइनल कर लिया है और वह अदाकारा कोई और नहीं बल्कि देबलीना चटर्जी हैं जो कई शो में अपना कमाल दिखा चुकीं हैं.

टीवी की इस एक्ट्रेस ने फ़ैल किया हर एक्ट्रेस को

श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से कर चुके हैं 67 बार सुसाइड की कोशिश

स्मोकिंग की दीवानी है यह एक्ट्रेस, अब हॉटनेस से मचा रही है तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -