स्मोकिंग की दीवानी है यह एक्ट्रेस, अब क्यूटनेस से मचा रही है तहलका
स्मोकिंग की दीवानी है यह एक्ट्रेस, अब क्यूटनेस से मचा रही है तहलका
Share:

आप सभी को बता दें कि आज टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता अपना 32वां जन्मदिन मना रहीं हैं. टीना का जन्म 27 नवंबर 1986 को हुआ था. वहीं आखिरी बार टीना को सिद्धार्थ कुमार तिवारी के 'कर्मफलदाता शनि' शो में देखा गया था. टीना एक बहुत शानदार एक्ट्रेस हैं और उनका मानना है कि उन्हें काम करने की लत और जुनून है. आपको बता दें कि टीना ने पांच साल की उम्र में टेलीविजन सीरियल ‘सिस्टर निवेदिता’ से एक्टिंग करियर शुरू कर दी थी और उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं.

टीना ने कई फिल्मों में भी काम किया. जी हाँ, वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. आप सभी ने उन्हें रितुपर्णो घोष की फिल्म ‘चोखेर बाली (2003)’ में देखा होगा जहाँ वह ऐश्वर्या राय के साथ नजर आई थीं और उसके बाद वे ‘परिणीता (2005)’ में भी दिखी थीं. टीना को टीवी शो ‘उतरन’ के इच्छा के रोल से शोहरत मिली और इस रोल के कारण उन्होंने बुलंदियों को छुआ. टीना का उम्र को लेकर यह कहना है कि “उम्र मेरे लिए सबसे एक नंबर है. आपकी उम्र कितनी है यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कैसा व्यवहार करते हैं. मेरे लिए काम ही सबकुछ है और मुझे अपने जन्मदिन पर काम करना पसंद है.”

आप सभी को बता दें कि टीना स्मोकिंग की भी दीवानी हैं और वह स्मोकिंग करते हुए कई बार नजर आईं हैं. फिलहाल टीना को हमारी और से जन्मदिन की शुभकामनांए.

Video: समुद्र किनारे हॉट योगा करती नजर आईं किन्नर बहु

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है नेहा कक्कड़ की बाथरूम फोटो

क्या बेटी के जन्म के बाद एमटीवी रोडीज का हिस्सा होंगी नेहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -