टीवी की इस एक्ट्रेस ने फ़ैल किया हर एक्ट्रेस को
टीवी की इस एक्ट्रेस ने फ़ैल किया हर एक्ट्रेस को
Share:

इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी खूबसूरती से लोगों को दिवाना बनाती रही हैं लेकिन इस 19 साल की टीवी एक्ट्रेस ने सभी को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. जी हाँ और इस एक्ट्रेस का नाम है ईशा सिंह. इन दिनों यह अपनी खूबसूरती के सामने सभी को फ़ैल कर रहीं हैं. इनके सामने सभी अनित्रियों की चमक फीकी पड़ रही है, अब हाल ही में ईशा ने टीवी पर एक सिंगिग शो में अपने जलवे दिखाए जहाँ वह शानदार अंदाज में नजर आईं.

उस दौरान उन्होंने अपनी खूबसूरती और शानदार आवाज से सभी लोगों को अपना दिवाना बना दिया. आपको बता दें कि ईशा का जन्म 24 दिसंबर 1998 को मध्य प्रदेश के भोपाल में हुआ था और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में इश्क का रंग सफेद सीरियल से की थी और उसके बाद वह साल 2016 एक था राजा एक थी रानी सीरियल के साथ जुड़ी और शो में रानी की भूमिका निभाई. वहीं इन दोनों सीरियल में ईशा मुख्य भूमिका में दिखीं और उनकी एक्टिंग की काफी तारीफें की गई.

अब इन दिनों की बात करें तो इन दिनों वह इश्क शुभान-अल्लाह शो में जरा सिद्दीकी के किरदार में दिख रही हैं. आप सभी को बता दें कि इस सीरियल में भी वह मुख्य भूमिका में दिख रही है और बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. वह बहुत सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उनका लुक शानदार है.

कपिल को याद आए पुराने दिन, शेयर की तस्वीर

श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से कर चुके हैं 67 बार सुसाइड की कोशिश

स्मोकिंग की दीवानी है यह एक्ट्रेस, अब हॉटनेस से मचा रही है तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -