अपने फैंस को मदहोश करते नजर आईं देबिना बनर्जी
अपने फैंस को मदहोश करते नजर आईं देबिना बनर्जी
Share:

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने हाल ही में एक दमदार फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में सीता के रूप में पहचान बनाई है और आज भी दर्शक उन्हें उनके किरदार 'सीता' के रूप में जानते है. इस समय एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है और अब कुछ देर पहले देबिना बनर्जी ने अपना एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जोकि बहुत तेजी से पसंद किया जा रहा है.

इस फोटो को शेयर कर देबिना बहुत खुश भी नजर आ रहीं हैं. इस समय सोशल मीडिया पर देबिना बनर्जी ने इन फोटोज को शेयर कर लिखा है About last night #filmfareglamourandstyleawards .Styled by @stylingbyvictorOutfit soshaibysofi HMU @sangeeta_rawal आप देख सकते हैं वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हुए दर्शकों को दीवाना बनाती दिखाई देती है और इस बार भी वह ऐसा ही कुछ कर गईं हैं. इन ताजा तस्वीरों में देबिना बनर्जी पर्पल कलर के खूबसूरत गाउन में दिखाई दी और उनका लुक मन को मोह लेने वाला है.

बीते दिनों भी उन्होंने अपनी बिकनी फोटो पोस्ट करते हुए सनसनी मचाई थी और उनकी हर तस्वीर लोगों को पसंद आई थी और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. टीवी के बहुत पॉपुलर शो रामायण में सीता का किरदार निभाने के बाद देबिना बनर्जी ने लंबे समय के बाद विश सीरियल से वापसी की है और इस शो में वह अहम किरदार में है जो एक विषकन्या है.

बेहद 2 के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस ले रहीं हैं जेनिफर विंगेट, सुनकर उड़ेंगे होश

BB13 : विकास गुप्ता ने की विशाल और मधुरिमा को मिलाने की कोशिश

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कायराव ने शेयर किया फैंस के लिए फनी वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -