BB13 : विकास गुप्ता ने की विशाल और मधुरिमा को मिलाने की कोशिश
BB13 : विकास गुप्ता ने की विशाल और मधुरिमा को मिलाने की कोशिश
Share:

बिग बॉस 13 में देखने को मिलता है कि विकास गुप्ता बोलता है बाहर शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा हैं. परन्तु जब तुमने पारस का नाम लिया तो सबका दिल टूट गया. जिसके बाद शहनाज बोलती है कि मैं किसी को भी प्यार नहीं करती हूं. वहीं रश्मि अरहान बात करते हैं रश्मि को अरहान को बोलती है जो कुछ हमारे बीच हुआ है उसमें तुम्हारा कुछ नहीं गया है, जो गया है वो मेरा गया हैं. जिसके बाद बिग बॉस सिद्धार्थ को घर के मुख्य घर से बाहर लेकर जाते हैं. दरअसल बिग बॉस को सीक्रेट रूम में भेज देते हैं. वहीं शहनाज और माहिरा रोनी लग जाती हैं. घरवालें बोलते है कि अब शहनाज क्या करेंगी. शहनाज सिद्धार्थ के जाने के बाद बहुत रोती है रात को आरती शहनाज को समझाती है कि मैं हूं ना तेरे साथ, जिसके बाद रश्मि और अरहान इस टॉपिक पर बात करने से मना कर देती हैं. उधर सीक्रेट रुम में सिद्धार्थ शुक्ल और पारस छाबड़ा मिलकर घरवालों की बात सुनते है. पारस और सिद्धार्थ घरवालों की बात सुनकर अपनी राय देते हैं.

इस दौरान घरवालों की बात सुनकर दोनों काफी हैरान हो जाते हैं. पारस और सिद्धार्थ अरहान की बात सुनकर हैरान हो जाते हैं. क्योंकि अरहान बोलता है कि रश्मि से जब मैं मिला था उसके पास 1 रुपया नहीं था. उसका बैंक खाली था, उसको मैं रोड़ से यहां तक लेकर आया हूं, अरहान की बात यह सुनकर हैरान हो जाता है, कि ये रश्मि के बारे में क्या बोल रहा हैं. वहीं विशाल आरती बोलता है कि घरवालें तुमसे इस लिए नहीं लड़ते क्योंकि आप बहुत लड़ते हो, जिसके बाद आरती बोलती है कि मुझे लड़ने की जरुरत नही है.

विशाल आरती को सिद्धार्थ के बारे में बोल रहा होता है. सिद्धार्थ बोलता है कि ये बहुत बड़ी फिल्म है. आसिम रश्मि को बोलता है कि अरहान ने आपको प्रपोज किया है. अब सब कुछ ठीक हो गया है. अब आपकी बारी है प्रपोज करो, जिसके बाद रश्मि बहुत ही प्यारे अंदाज में रश्मि प्रपोज करती है. रश्मि ये सब आसिम के कहने पर कहती है. शाम के समय आरती मधुरिमा और विशाल की बीच बात करवाती है. लेकिन विशाल मधुरिमा से बात करने से मना करता है. इसके अलावा मधुरिमा विशाल को बोलती है तुम विशाल बोलती है तुम सिद्धार्थ के लिए बोलते है तुम क्या हो, तुम क्या हो तुमने अपने आपको देखा है. जिसके बाद विशाल काफी गुस्सा हो जाता है. मधुरिमा विशाल को बोलती है कि तुम्हारे बाप का शो है जो मैं नहीं आऊंगी, विशाल बोलता है कि तुमने मुझे मारा मुझे गाली दी है.

अनिता हस्सनंदनी के हॉट वीडियो ने किया मदहोश, बोल्डनश को देखकर फैंस का जिगर हुआ छलनी

मृणाल ठाकुर ने शेयर किया सेक्सी फोटो, कातिलाना नजर ने फैंस को किया घायल

कपिल शर्मा के पिता बनने पर बधाई संदेश की लगी बाढ़, इन सितारों ने लिखा खास पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -